Home Top News Live BJP President Amit Shah Road Show In Badami Karnatka

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

सिद्धारमैया के गढ़ में शाह बोले- कांग्रेस के सारे हथकंडे बेकार

Home | Last Updated : May 10, 2018 01:44 PM IST

Live BJP President Amit Shah Road Show in Badami Karnatka


दि राइजिंग न्यूज़

बदामी।

 

कर्नाटक में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता वोटर्स को लुभाने के लिए पूरी जोर आजमाइश कर रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बदामी विधानसभा क्षेत्र में रोड शो कर रहे हैं। आपको बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया बदामी से ही चुनाव लड़ रहे हैं। रोड शो के बाद अमित शाह देर शाम को मीडिया को भी संबोधित करेंगे। अमित शाह के साथ बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा भी मौजूद हैं।

रोड शो के दौरान अमित शाह ने कहा कि राज्य में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। हालांकि, उन्होंने राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कोई जवाब नहीं दिया। शाह ने कहा कि बदामी में कांग्रेस का कोई कार्ड काम नहीं करेगा।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे का मुकाबला है। राज्य की 224 विधानसभा सीटों में से 223 पर 12 मई को मतदान होंगे और चुनावी नतीजे 15 मई को आएंगे। कर्नाटक विधानसभा का चुनाव 2019 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस बीजेपी दोनों किसी तरह का कोई मौका गंवाना नहीं चाहते हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...