Satyamev Jayate Box Office Collection In Weekends

दि राइजिंग न्यूज़

बदामी।

 

कर्नाटक में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता वोटर्स को लुभाने के लिए पूरी जोर आजमाइश कर रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बदामी विधानसभा क्षेत्र में रोड शो कर रहे हैं। आपको बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया बदामी से ही चुनाव लड़ रहे हैं। रोड शो के बाद अमित शाह देर शाम को मीडिया को भी संबोधित करेंगे। अमित शाह के साथ बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा भी मौजूद हैं।

रोड शो के दौरान अमित शाह ने कहा कि राज्य में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। हालांकि, उन्होंने राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कोई जवाब नहीं दिया। शाह ने कहा कि बदामी में कांग्रेस का कोई कार्ड काम नहीं करेगा।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे का मुकाबला है। राज्य की 224 विधानसभा सीटों में से 223 पर 12 मई को मतदान होंगे और चुनावी नतीजे 15 मई को आएंगे। कर्नाटक विधानसभा का चुनाव 2019 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस बीजेपी दोनों किसी तरह का कोई मौका गंवाना नहीं चाहते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll