Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

राहुल ने गुजरात दौरे के दूसरे दिन मोदी सरकार पर तंज कसा और युवाओं को रिझाने की खूब कोशिश की। यहां उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का ध्यान नौकरियां देने पर नहीं है। उन्होंने कहा कि, “अभी जो सेल्फी हो रही है वो मेड इन चाइना सेल्फी है, मैं चाहता हूं कि चीन में लोग मेड इन इंडिया वाली सेल्फी लें।” 

उन्होंने आगे कहा कि अगर हम सत्ता में आते हैं तो हमारा ध्यान पढ़ाई, नौकरियां बढ़ाने पर होगा। राहुल ने कहा कि लोगों से संवाद करना जरूरी है। राहुल ने संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस में एक भी महिला सदस्य नहीं है। इसके साथ ही राहुल ने संकल्प भूमि जाकर बी आर अंबेडकर को श्रद्धाजंलि दी।

 

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने खेड़ा में एक सभा के दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार लोगों की बात सुनेगी क्योंकि इसके बिना विकास नहीं हो सकता है। राहुल बोले कि आज किसान आत्महत्या कर रहे हैं, जबकि ये लोग किसानों की ज़मीन छीनना चाहते हैं। चीन में एक दिन में 5000 जॉब तैयार की जाती हैं, जबकि हमारे देश में सिर्फ 450 ही हो पाती हैं।

उन्होंने कहा कि जीएसटी हमारी शुरुआत थी, हम लोग एक देश एक टैक्स चाहते थे। मोदी सरकार ने लोगों से बिना पूछे नोटबंदी का फैसला किया। अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वो लोगों की बात सुनेगी ना कि मन की बात सुनाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement