Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

प्रद्युम्न हत्याकांड के आरोपी छात्र की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। सेशन कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज करते हुए आदेश जारी किया कि सारी सुनवाई बंद कमरे में होगी। आपको बता दें कि जेजे बोर्ड ने भी जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

 

गुरुवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में बाल सुधार गृह भेज दिया था। 16 वर्षीय आरोपी छात्र रेयान इंटरनेशनल स्कूल में ही 11वीं कक्षा में पढ़ता है। जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने पिछले साल 20 दिसंबर को आरोपी छात्र को वयस्क मानकर मुकदमा चलाए जाने का आदेश दिया था।

इससे पहले इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने स्कूल के बस कंडक्टर अशोक कुमार को मुख्य आरोपी बनाते हुए गिरफ्तार किया था। लेकिन सीबीआइ ने अपने हाथ में जांच लेते ही केस को नया मोड़ दे दिया और स्कूल के 11वीं के छात्र को मुख्य आरोपी बनाया। अशोक के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिले थे। अशोक जमानत पर रिहा है।

 

मृतक प्रद्युम्न के पिता ने जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में याचिका लगाई थी कि आरोपी को बालिग मानकर उसके खिलाफ केस चलाया जाए। उसने जघन्य अपराध किया है। ऐसे अपराध विकृत और वयस्क मानसिकता के अपराधी ही कर सकते हैं, ऐसे में कोर्ट उसे बालिग मानकर अधिकतम सजा दिलाने का रास्ता साफ करे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement