Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल के प्रद्युम्न हत्याकांड में हिरासत में लिया गया छात्र जांच के दौरान सीबीआइ अधिकारियों से इतना हिल मिल गया कि उनके जैसा ही बनने की जिद करने लगा।

गुरुग्राम से फरीदाबाद लाने के दौरान छात्र ने सीबीआइ अधिकारियों से कहा कि अंकल मुझे भी आप जैसा कॉप बनना है, मुझे ऑब्जर्वेशन होम नहीं जाना है। आपके साथ चलना है।

 

 

सूत्रों के मुताबिक, कक्षा ग्यारह के छात्र को एडवेंचर और एक्शन बहुत पसंद है। यही वजह है कि वह बड़ा होकर इंटेलिजेंट कॉप (तेजतर्रार पुलिसकर्मी) बनना चाहता है। सीबीआइ की मनोवैज्ञानिक जांच के तरीके देख छात्र कभी आश्चर्य चकित होता तो कभी जांच उपकरणों के बारे में ही पूछताछ करने लगता।

 

 

तीन दिन की रिमांड पर सीबीआइ अधिकारियों के साथ रहे छात्र को उनकी कार्यशैली इतनी अच्छी लगी कि वह उनके साथ ही रहने की जिद करने लगा। शनिवार को न्यायालय ऑब्जर्वेशन होम के लिए निकले अधिकारियों से छात्र ने जिद की कि अंकल उसे वहां न ले जाकर अपने साथ ही ले जाएं।

 

 

​वह भी उनकी तरह कॉप बनकर मिस्ट्री (रहस्य) सुलझाएगा। गुरुग्राम से फरीदाबाद के रास्ते में छात्र ने खाना खाने की इच्छा जताई। सीबीआइ अधिकारियों ने वाहन रुकवाकर उसे भोजन भी कराया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement