Home Top News Latest Updates Over Honeypreet And Gurmeet Ram Rahim

राहुल गांधी के इंटरव्यू पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

राजस्थान: भारत-ब्रिटेन की सेना ने बीकानेर में किया संयुक्त युद्धाभ्यास

PM मोदी कल मुंबई में नेवी की पनडुब्बी INS कावेरी को देश को समर्पित करेंगे

पंजाब: STF ने लुधियाना से 3 ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

हनीप्रीत की पुलिस रिमांड तीन दिन और बढ़ाई गई

Home | 10-Oct-2017 17:05:43 | Posted by - Admin
   
Latest Updates over Honeypreet and Gurmeet Ram Rahim

दि राइजिंग न्यूज़

पंचकूला।

 

साध्वियों से रेप के मामले में बीस साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी राजदार हनीप्रीत की रिमांड अवधि तीन दिन के लिए और बढ़ा दी गई है। पुलिस ने कोर्ट से हनीप्रीत की रिमांड अवधि बढ़ाने का अनुरोध किया था।

हाथ जोड़ी खाड़ी रही हनीप्रीत

 

सुनवाई के दौरान हनीप्रीत जज के सामने हाथ जोड़कर खड़ी रही। पुलिस ने कोर्ट में दलील दी कि वह हनीप्रीत से और पूछताछ करना चाहती है। अभी काफी जानकारियों का खुलासा होना बाकी है।

 

पुलिस इन छह दिनों में हनीप्रीत से कोई भी राज हासिल नहीं कर पाई है। अब पुलिस दूसरे आरोपियों को हनीप्रीत के सामने बैठाकर पंचकूला दंगों को लेकर कुछ सवालों के जवाब हासिल करने की कोशिश करेगी।

इसी सिलसिले में पुलिस ने पिछले 24 घंटों के दौरान हनीप्रीत के ड्राइवर राकेश को उसके सामने बैठाकर सवाल किए गए। पुलिस ने इस बात की जानकारी देने से साफ इनकार कर दिया कि उससे पूछताछ में क्या जवाब पुलिस को मिला। हनीप्रीत के साथ पकड़ी गई सुखदीप कौर से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है।देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत को 3 अक्टूबर को जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया था। वह 38 दिनों तक फरार रही। पंचकूला कोर्ट ने उसे चार अक्टूबर को छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था।

 

पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने इस बाबत बयान दिया था कि हनीप्रीत जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रही है। पुलिस को यह बात हनीप्रीत और सुखदीप कौर को बठिंडा में निशानदेही के लिए ले जाए जाने पर पता चली। पुलिस ने साथ ही यह भी दावा किया कि अबतक की जांच में हनीप्रीत के निश्चित तौर पर पंचकूला दंगों में संलिप्त होने की बात सामने आई है। पुलिस ने अपनी जांच का पैंतरा बदला और हनीप्रीत व सुखदीप कौर से पूछताछ की।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस जांच में हनीप्रीत तो नहीं टूटी, अलबत्ता सुखदीप कौर ने जरूर कुछ ऐसी जानकारियां दी, जिससे केस को नई दिशा मिली। पुलिस ने सोमवार को भी हनीप्रीत व राकेश अरोड़ा को आमने-सामने बैठाया और सवाल किए। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान दोनों से करीब 400 सवाल किए गए और इसमें से हनीप्रीत ने 85 सवालों के ही जवाब दिए। शेष सवालों पर वह या तो चुप्पी साधे रहीं या फिर बयान बदलते दिखीं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news