Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्ली।  

 

बलात्‍कारी बाबा राम रहीम को जेल में भी कोई परेशानी नहीं है और वह यहां ऐश कर रहा है। रोहतक जेल से रिहा हुए एक कैदी ने खुलासा किया है कि जेल में राम रहीम को वीआइपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। साथ ही उसे वो तमाम सुविधाएं मिल रही हैं जो जेल के बाकी कैदियों को नसीब नहीं हैं।

 

 

रेप का दोषी राम रहीम हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है, लेकिन जेल में कैसे राम रहीम ने बाकी कैदियों की जिंदगी नर्क बना दी है इसका खुलासा किया जेल से जमानत पर रिहा हुए राहुल जैन नाम के युवक ने।

 

 

राहुल ने बताया कि बाबा के बैरक की तरफ जाने की किसी को इजाजत नहीं है। इतना ही नहीं बलात्कारी राम रहीम के लिए खाने लाने की जिम्मेदारी भी खास अधिकारी को दी गई है जो अलग डिब्बे में राम रहीम का खाना लाते हैं। राम रहीम को घरवालों से मिलने के लिए दो घंटे का वक्त दिया जाता है, जबकि बाकी कैदियों को सिर्फ 20 मिनट।

 

 

राम रहीम के निकलने से पहले बाकी कैदियों को बंद कर दिया जाता है, और तो और जेल से रिहा हुए राहुल ने बताया कि जेल में राम रहीम के काम करने की बात भी अफवाह है। किसी ने राम रहीम को काम करते देखा नहीं है।

 

 

जो अखबार अन्य कैदियों को दिए जाते हैं उनमें से वो खबरें काट दी जाती हैं जो राम रहीम के विरोध में होती हैं।

गौरतलब है कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement