Home Top News Latest Updates Over Gurmeet Ram Rahim And Dera Saccha Sauda

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन बने माता पिता, बेटे का जन्म

हमें उम्मीद है आने वाले समय में कुछ नक्सली सरेंडर करेंगे: महाराष्ट्र DGP

दिल्ली: मानसरोवर पार्क के झुग्गी-बस्ती इलाके में लगी आग

कांग्रेस का लक्ष्य है "हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी साथ ले डूबेंगे": मीनाक्षी लेखी

कावेरी जल विवाद: विपक्षी पार्टियों का मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन

राम रहीम के डेरे में अनुयायियों को नपुंसक बनाने वाला डॉक्टर गिरफ्तार!

Home | Last Updated : Jan 08, 2018 06:11 PM IST
   
Latest Updates over Gurmeet Ram Rahim and Dera Saccha Sauda

दि राइजिंग न्यूज़

चंडीगढ़।

 

साध्वी से बलात्कार के जुर्म में रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा भुगत रहे गुरमीत राम रहीम के दाहीने हाथ माने जाने वाले डॉ महिंदर इंसान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के आश्रम में छिपा हुआ बैठा था। उस पर डेरे में अनुयायियों का ऑपरेशन कर नपुंसक बनाने का आरोप है।

 

हरियाणा पुलिस की एसआइटी ने गुप्त सूचना मिलने पर रविवार शाम डेरे में छापेमारी की। कई कमरों में तलाशी लेने के बाद एक रूम में महिंदर इंसान छिपा हुआ बैठा था। पुलिस ने उसे धर दबोचा। एसआइटी उसे लेकर पंचकूला पहुंची। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लेकर आरोपियों के बारे में पूछताछ होगी।

सूत्रों के अनुसार, डॉ महिंदर इंसान डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसान के संपर्क में था। उसे आदित्य के इस समय इस्तेमाल होने वाले नए मोबाइल नंबर का भी पता है। एसआइटी पिछले साल 25 अगस्त के बाद से देशद्रोह के मामले में जांच कर रही है। इसमें कुछ ही दिनों बाद डॉ महिंदर इंसान का नाम भी सामने गया था।

 

देशद्रोह के मामले में भी महिंदर आरोपी है। पंचकूला में डेरा प्रमुख के खिलाफ सीबीआई कोर्ट का फैसला आने के बाद जब एक्शन लिया जाना था, उस पूरे प्लान में भी महिंदर की अहम भूमिका थी। वह डेरे में ही ऑपरेशन करता था।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...



Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...