Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

मुंबई।

 

गुरुग्राम के प्रद्युम्न हत्याकांड के मामले में कोई ने भी सख्‍ती दिखाई है। गुरुवार को मामले में ग‌िरफ्तारी के डर से रायन ग्रुप के माल‌िकों द्वारा दायर अग्र‌िम जमानत की याच‌िका को कोर्ट ने खारिज कर द‌िया है। हालांक‌ि माल‌िकान को ग‌िरफ्तारी से एक द‌िन की राहत जरूर म‌िली है लेक‌िन उनका पासपोर्ट जब्त करने का कोर्ट ने आदेश द‌िया है।

प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच करने के लिए गठित एसआइटी ने गुरुवार को रायन स्कूल के सभी टीचिंग स्टाफ को पूछताछ के लिए बुलाया है। इनसे पूछताछ के बाद क्रॉस वेरिफिकेशन भी किया जाएगा।

 

 

बता दें क‌ि मुंबई पहुंची हरियाणा पुलिस की टीम कांदिवली के समतानगर पुलिस स्टेशन पहुंची है और रायान ग्रुप के हेडक्वार्टर में जाकर भी इस संबंध में जांच कर रही है।

वहीं प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पिंटो फैमली की अग्रिम जमानत याचिका का विरोध किया है। पिंटो परिवार ने अदालत में गुहार लगाई है कि जब तक हरियाणा की संबंधित अदालत में वो अपना पक्ष न रख लें तब तक उन्हें गिरफ्तारी से छूट दी जाए।

 

 

उधर, बुधवार को इस मामले की जांच कर रही एसआइटी स्कूल के माली हरपाल को लेकर मौका-ए-वारदात पर पहुंची। वहां पर क्राइम सीन रिक्रिएट किया गया। फोरेंसिक एक्सपर्ट की एक टीम ने विशेषज्ञों की मदद से वॉशरूम से सबूत इकट्ठा क‌िए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll