Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

पंचकूला।

 

बलात्कारी गुरमीत राम रहीम के केस में एक और खुलासा हुआ है। दरअसल हरियाणा पुलिस ने उन दो पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने राम रहीम को कोर्ट की सुनवाई के बाद भगाने की साज़िश रची थी। हरियाणा पुलिस के मुताबिक, दो हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल डेरा प्रमुख को सीबीआइ अदालत में पेश किए जाने के लिए किए गए सुरक्षा प्रबंध में शामिल थे।

पंचकुला के पुलिस उपायुक्त मनबीर सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मियों को पंचकुला से गिरफ्तार किया गया, जहां उन्हें जांच में शामिल किया गया था। डीसीपी ने बताया कि हेड कांस्टेबल अमित, हेड कांस्टेबल राजेश और कांस्टेबल राजेश को आज(शुक्रवार) एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले हरियाणा पुलिस के कुछ और कर्मचारी भी गिरफ्तार हो चुके हैं। इससे पहले हरियाणा पुलिस डेरा प्रमुख के सुरक्षा प्रबंध में शामिल पांच पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर चुकी है। इसके अलावा पंजाब पुलिस के भी तीन जवानों को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि पंचकूला में सीबीआइ की विशेष अदालत ने 25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम सिंह को रेप के केस में दोषी ठहराया था, जिसके बाद हिंसा भड़क गई थी। पंचकूला में आगजनी और हिंसा में 35 लोग मारे गए थे और सैकड़ों अन्य लोग घायल हो गए थे। कोर्ट ने इस मामले में राम रहीम सिंह को 20 साल की सश्रम कैद की सजा सुनाई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll