Irrfan Khan Writes an Emotional Letter About His Health

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

राम रहीम की एक फोटो वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि इसमें वह मांस खा रहा है। 20 साल की सजा भुगत रहे गुरमीत की यह फोटो उनके युवावस्‍था की है।

 

फोटो में वह खाना खाता हुआ हुआ दिख रहा है। इसके बारे में कहा जा रहा है कि गुरमीत राम रहीम मांस खा रहे हैं और शराब पी रहा हैं।

रामचंद्र छत्रपति की मौत के बाद उनका बड़ा बेटा अंशुल छत्रपति अपने पिता के अखबार पूरा सच चला रहा है। पूरा सच अखबार ने 21 अगस्त 2007 को गुरमीत राम रहीम की इस फोटो के साथ समाचार प्रकाशित किया है।

 

उसमें लिखा है कि गुरमीत राम रहीम दूसरों को तो शराब व मांस नहीं खाने की नसीहत देता है लेकिन उन्होंने अपने जवानी के दिनों में खूब बकरे बुलाए हैं। पूरा सच अखबार ने यह खबर राम रहीम के एक दोस्त साहुवाला प्रथम निवासी सुखराज के हवाले से छापी थी।

शादी में खाया था नॉन वेज

 

सुखराज के हवाले से अखबार ने दावा किया था कि 1988 में राजस्थान के जिला गंगानगर के गांव गुरुसर मोडिया में उसके मामा के बेटे हाकम सिंह की शादी थी।

 

इसी गांव के मूल निवासी गुरमीत सिंह भी शादी में शरीक हुए था। शादी में गुरमीत सिंह ने उसके साथ बैठकर बकरे का मांस खाया था अखबार ने एक फोटो भी छापी है, जिसमें दावा किया गया है कि इसमें गुरमीत राम रहीम मांस खा रहा है।

डेरे ने कहा

 

डेरा सच्चा सौदा के मुखपत्र सच कहूं ने इस खबर पर अपना पक्ष प्रकाशित करते हुए इसे झूठा बताया है।

 

अखबार लिखता है कि समय-समय पर गुरमीत राम रहीम बच्चों, श्रद्धालुओं के कहने पर चटनी, सब्जी, मिठाई, छोटे बच्चों के लिए फ्रूट आदि खाने की विधि बताते रहे हैं। वे सात्विक भोजन बनाते व खाते हैं। यह जानबूझकर तोड़मरोड़ कर दिखाया गया है।

आजकल नई-नई डिश में वुडन स्टिक, टूथ पिक, तिनके आम उपयोग हो रहे हैं। उन्हीं तिनकों को गुरमीत राम रहीम के हाथ में हड्डी बताया गया है। जो झूठ है।

 

उनका कहना है कि गुरमीत राम रहीम ने करोड़ों लोगों का नशा छुड़वाया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll