Home Top News Latest News And Updates Over The Verdict Of Gurmeet Ram Rahim

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

राम रहीम का चरित्र: ऑस्ट्रेलिया से मंगवाता था सेक्स की दवा     

Home | Last Updated : Sep 12, 2017 10:46 AM IST


Latest News and Updates over the Verdict of Gurmeet Ram Rahim


दि राइजिंग न्यूज़

रोहतक।

 

बलात्कारी गुरमीत राम रहीम सिंह रेप के आरोप में 20 साल की सजा काट रहा है लेकिन उसको लेकर लगातार ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो कि सभी को चौंका रहे हैं। इन खुलासों से ना सिर्फ आम लोग चौंक रहे हैं बल्कि राम रहीम के भक्त भी हैरान हैं।  

देखें क्या हैं बाबा से जुड़े बड़े खुलासे...

 

कोर्ट में पेशी के दौरान जब जज ने राम रहीम से रेप के बारे में पूछा तो राम रहीम ने कहा था कि वह तो नपुंसक है। वह रेप कैसे कर सकता है।

 

जेल में बंद राम रहीम के बारे में खुलासा हुआ कि राम रहीम सेक्स एडिक्ट है। डॉक्टर ने कहा कि राम रहीम की तबीयत इसलिए खराब हो रही है क्योंकि वह सेक्स एडिक्ट है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, राम रहीम ऑस्ट्रेलिया से सेक्स की दवा मंगवाता था।

 

हनीप्रीत राम रहीम की दत्तक पुत्री है लेकिन जब मामला सामने आया तो खुलासा हुआ कि राम रहीम की हनीप्रीत के साथ ही काफी नजदीकियां थी।

राम रहीम के डेरे की जब जांच शुरू हुई तो ऐसी बातें सामने आईं जिससे हर कोई हैरान रहा। डेरे में सेवेन वंडर्स बने हुए थे, जो कि साफ दिखाता है कि राम रहीम अपने डेरे में किस तरह अय्याशी करता था।

 

राम रहीम पर आरोप है कि उसने करीब 400 मर्दों को नपुंसक बनाया था। इस मामले को लेकर भी राम रहीम पर केस चल रहा है और मामला अभी कोर्ट में है।

 

कोर्ट के आदेश के बाद डेरे से कई राज खुले। डेरे में गर्भपात सेंटर भी पाया गया, जो कि सभी के लिए हैरान करने वाला था। इसके अलावा रेप के लिए राम रहीम की माफी ने भी चौंकाया था।

 

राम रहीम की गुफा ने इस दौरान खूब चर्चा बटोरी, लेकिन खुलासा हुआ कि डेरे में ऐसी कई सुरंगें थी जो सीधे राम रहीम की गुफा में निकलती थी।

राम रहीम अपने डेरे में कई तरह की अय्याशी करता था, लेकिन वह अपने डेरे में खुद की प्लास्टिक मनी भी चलाता था जो कि उसके भक्तों के लिए पूरे डेरे में मान्य थी।

 

जब राम रहीम की सजा का ऐलान हुआ तो खुलासा हुआ कि कोर्ट से जेल जाने के बीच में राम रहीम ने भागने का प्लान बनाया था। राम रहीम अपनी दत्तक पुत्री हनीप्रीत के साथ भागने के लिए तैयार था।

 

राम रहीम को जब दोषी पाया गया तब हरियाणा में हिंसा भड़क गई थी लेकिन यह हिंसा ऐसे ही नहीं भड़की थी, बल्कि इसके लिए भी हनीप्रीत की ओर से सिग्नल दिया गया था। हनीप्रीत के पास एक लाल बैग था जो कि हिंसा फैलाने का सिग्नल था।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...