Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्यूज़

सूरत।

 

कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जीएसटी के मौजूदा स्वरूप में बदलाव का वादा किया है। राहुल ने कहा कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से लागू किए गए जीएसटी में व्यापक बदलाव किए जाएंगे।

 

सूरत में कारोबारियों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सत्ता में आने पर हम ऐसा जीएसटी लेकर आएंगे, जिससे आपको फायदा होगा। आप क्या कहना चाहते हैं, उसके मुताबिक हम काम करेंगे। हम आपकी बात को सुनेंगे।

राहुल गांधी ने कांग्रेस शासित हिमाचल प्रदेश में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों पर पलटवार करते हुए दावा किया कि नीति आयोग की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस पर्वतीय राज्य में भ्रष्टाचार का स्तर अन्य राज्यों से कम है। विकास के मानदंडों पर हिमाचल प्रदेश बीजेपी शासित गुजरात से कहीं बेहतर है।

 

उन्होंने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनिंदा तरीके से बोलने का आरोप लगाते हुए पूछा कि बीजेपी ने जिन रोजगारों का वादा किया था, वे कहां हैं? कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने कभी व्यापम घोटाले की बात नहीं की। ललित मोदी घोटाले या अन्य किसी मामले की बात नहीं की जो बीजेपी शासित राज्यों में सामने आए हैं।

हिमाचल के पांवटा साहिब, चंबा और नगरोटा में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, “हम 2019 में सत्ता में आने पर GST में पूरी तरह बदलाव करेंगे ताकि इससे प्रभावित हुई जनता की परेशानियां कम हों।” उन्होंने कहा कि आठ नवंबर को नोटबंदी को एक साल पूरा होने के मौके पर कांग्रेस के प्रस्तावित आंदोलन का मकसद छोटे कारोबारियों, युवाओं, महिलाओं और किसानों की दुर्दशा को उजागर करना है, जिन्हें सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है।

 

चीन के साथ तुलना करते हुए राहुल ने कहा कि वह हर 24 घंटे में 50 हजार लोगों को रोजगार देता है, वहीं मोदी सरकार केवल 450 लोगों को रोजगार देती है। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री की प्रमुख जिम्मेदारी बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार निर्माण होना चाहिए।” राहुल ने कहा कि यह नहीं किया जा रहा जो विश्वासघात है। नोटबंदी पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को देश को बताना चाहिए कि इस प्रक्रिया में काला धन कहां मिला।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll