Home Top News Latest And Trending Updates Over Triple Talaq

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

तीन तलाक मुद्दे पर सरकार ने कांग्रेस को घेरा!

Home | 07-Jan-2018 17:20:17 | Posted by - Admin
   
Latest and Trending Updates over Triple Talaq

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास न होने पर कांग्रेस सरकार घेरे में है। केंद्र सरकार ने कांग्रेस और विपक्ष पर तीखा हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री जीतेंद्र सिंह ने कहा कि तीन तलाक के खिलाफ चलाई गई मुहिम का क्रेडिट भारतीय जनता पार्टी को न मिले इसलिए कांग्रेस ने राज्यसभा में बिल को पास नहीं होने दिया। कांग्रेस नहीं चाहती की मुस्लिम महिलाओं को न्याय मिले।

इतना ही नहीं हमारे कम्युनिस्ट दोस्त अक्सर महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ते हैं, लेकिन उन्होंने भी न्याय की लड़ाई में साथ नहीं दिया।

 

 

दरअसल, यूपी के गोंडा में रविवार को एक पति ने अपनी पत्नी को फोन पर भी तीन तलाक दे दिया। महिला की गलती ये थी कि उसने दिव्यांग बच्चे के इलाज के लिए अपने पति से पैसों की मांग की थी, लेकिन उसने ये शर्मनाक हरकत की है।

 

 

मोदी सरकार का महत्वाकांक्षी तीन तलाक विरोधी बिल आखिरकार राज्यसभा में अटक ही गया, इससे पहले की यह बिल पास होता लगातार जारी गतिरोध के बीच राज्यसभा अनिश्चितकालीन समय तक के लिए स्‍थगित कर दी गई। साफ है अब बजट सत्र से पहले इस बिल पर कोई कदम बढ़ा पाना सरकार के लिए संभव नहीं होगा।

 

 

हालांकि सरकार को पहले से ही इस बात का अंदेशा था कि राज्यसभा में कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल इस बिल को इतनी आसानी से पास नहीं होने देंगे। इसलिए उसने शुरुआती दो दिन राज्यसभा में बिल के लिए पूरा जोर लगाने के बाद अंत में अपनी रणनीति बदलते हुए विपक्ष को इस मुद्दे पर घेरना शुरू कर दिया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news