Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

गुरुग्राम।

 

प्रद्युम्न हत्याकांड में तीन द‌िन की रिमांड पूरी होने के बाद आज सीबीआइ ने आरोपी छात्र को जुवेनाइल जस्ट‌िस बोर्ड में पेश क‌िया ज‌हां उसे 14 द‌िन की न्याय‌िक ह‌िरासत में भेज द‌िया गया।

अदालत ने आरोपी छात्र को 22 नवंबर तक फरीदाबाद के बाल सुधार गृह में भेज द‌िया है। केस की अगली सुनवाई भी 22 नवंबर को ही होगी। इसके साथ ही कोर्ट ने सीबीआइ पर भी सवाल खड़े कर द‌िए हैं।

दरअसल कोर्ट ने छात्र से पूछताछ का समय सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक तय क‌िया था लेक‌िन सीबीआइ ने इस न‌ियम को तोड़ा ज‌िसकी वजह से कोर्ट ने उससे समय को लेकर ही सवाल पूछे।

 

बता दें कि भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को हुए दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या मामले में सीबीआइ ने 11वीं कक्षा के छात्र को मंगलवार को हिरासत में लिया था। बुधवार को उसे अदालत कर रिमांड पर लेकर पूछताछ जारी है।

 

मंगलवार को ‌लिया था हिरासत में

 

22 सितंबर से सीबीआइ ने जांच के दौरान अनेक सबूत एकत्र किए। गवाहों के बयान दर्ज करने के बाद 11वीं कक्षा के छात्र को संदेह के घेरे में लिया गया। 04 बार पूछताछ के बाद मंगलवार को छात्र को हिरासत में ले लिया था।

बुधवार को सीबीआइ ने छात्र को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश कर 6 दिन का रिमांड मांगा था। बहस के बाद बोर्ड ने 3 दिन का रिमांड मंजूर किया था।

 

सीबीआइ द्वारा लिया गया गया तीन दिन का रिमांड शनिवार को पूरा हो जाएगा जिसके बाद छात्र को बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि सीबीआई दो दिन का रिमांड बढ़वा सकती है। इस दौरान पूछताछ के लिए बुलवाए गए अन्य दोनों छात्रों को भी आमने सामने करके पूछताछ कर सकती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement