Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

गुरुग्राम।

 

प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में 11वीं कक्षा के छात्र को हिरासत में लेने के बाद सीबीआइ शुक्रवार सुबह उसे ‌दिल्ली स्थिवत अपने हेडक्वार्टर ले जाकर पूछताछ कर रही है। वहीं आज आरोपी कंडक्टर जमानत के लि्ए अप्लाई कर सकता है।

 

इस मामले में संभवत: सीबीआई आज आरोपी को स्कूल ले जाकर क्राइम सीन री-क्रिएट कर सकती है। फिलहाल छात्र से पूछताछ कर इसमें और लोगों या अन्य छात्रों के शामिल होने की भी बात जानने की कोशिश की जा रही है। सूत्रों का ये भी कहना है ‌कि पीटी टीचर और माली ने लोकल पुलिस को जो बयान दिया था सीबीआइ उसकी भी जांच कर रही है।

वहीं गुरुग्राम पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए कंडक्टर अशोक के वकील ने आज कहा ‌कि जैसे ही क्लोजर रिपोर्ट फाइल की जाएगी हम तुरंत रिहाई के लिये कोर्ट में अपील करेंगे।  जब वह छूट जाएगा तो हम गुरुग्राम पुलिस और रेयान इंटरनेशनल पर मानहानि का केस दायर करेंगे।

 

इन एंगल पर भी जांच कर रही सीबीआइ

 

सीबीआइ न केवल इसी एंगल पर काम कर रही है बल्कि इसके अलावा अन्य एंगल भी हैं जिस पर काम किया जा रहा है। इस मामले में और भी गिरफ्तारी हो सकती है। सूत्रों की मानें तो रिमांड के बाद पहले दिन छात्र से बारीकी से पूछताछ की गई है। इसके बाद शुक्रवार को क्राइम सीन री-क्रिएट करवाया जा सकता है।

इसमें वारदात को किस तरह से अंजाम दिया गया देखा जाएगा। इससे पहले सीबीआइ आरोपी अशोक से पूछताछ कर उससे भी क्राइम सीन रीक्रिएट करवा चुकी है। अशोक द्वारा बताए गए क्राइम सीन से सीबीआइ संतुष्ट नहीं थी। ऐसे में इस जांच को दूसरी दिशा में घुमा दिया।

 

आज है रिमांड का दूसरा दिन

 

गुरुग्राम पुलिस ने जिस छात्र को गवाह के रूप में देखा था उसी को संदेह के घेरे में लिया था और पूछताछ शुरू की थी। मामले की जांच के दौरान छात्र को भी मौका-ए-वारदात पर बुलवाया गया था। इससे भी जब सीबीआइ को संतुष्टि नहीं हुई तो पूछताछ के लिए 5 बार मुख्यालय बुलवाया गया। इसमें से एक बार बिना पूछताछ के ही वापस भेज दिया गया। इसमें उन छात्रों से भी पूछताछ की जाएगी जिन्हें उसने उक्त वारदात के बारे में बताया था।

सूत्रों की मानें तो छात्रों से पूछताछ के दौरान उक्त 11वीं कक्षा के छात्र की मानसिक स्थिति व उसकी मंशा को भी स्पष्ट करने का प्रयास किया जाएगा। फिल्हाल छात्र को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड से 3 दिन का रिमांड मिला है जिसे जरूरत पढने पर 2 दिन का अतिरिक्त रिमांड बढ़वाया जा सकता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement