Home Top News Latest And Trending Updates Over Kerala Love Jihad Case

योगी: राम मंदिर पर अपना रुख साफ करें राहुल गांधी

पीएम मोदी की नकल करते हैं राहुल गांधी: मुख्तार अब्बास

जम्मू के डोडा जिले में ताजा बर्फबारी, उत्तराखंड केदारनाथ धाम में भी 2 इंच बर्फबारी

श्र‍ीनगर पुलिस ने 3 संदिग्ध को किया गिरफ्तार, 13,63,500 पुराने नोट बरामद

चेन्नई में घने कोहरे के चलते दो विमानों को बंगलुरु डायवर्ट किया गया

केरल लव जिहाद केस में एनआइए का बड़ा खुलासा!

Home | 04-Dec-2017 09:40:16 | Posted by - Admin
  • दावा- शादी से पहले ISIS के संपर्क में था हादिया का पति
   
Latest and Trending Updates over Kerala Love Jihad Case

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

केरल के कथित लव जिहाद मामले में जांच कर रही नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) ने एक नया मोड़ ला दिया है। एजेंसी ने अपनी चार्जशीट में हादिया के पति शफीन पर आरोप लगाया है कि वह शादी से पहले से ही आतंकी संगठन आइएसआइएस के दो संदिग्धों के संपर्क में था।

मनसीद और शफान नाम के वे लड़के उमर अल हिंदी केस में आरोपी बनाए गए हैं। उन दोनों के खिलाफ दायर चार्जशीट के मुताबिक, हाईकोर्ट के जज, पुलिस अफसर और कई राजनेता उनके निशाने पर थे।

 

 

जांच के मुताबिक, शफीन एक फेसबुक ग्रुप के जरिए दोनों से बात करता था, उस ग्रुप में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआइ) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआइ) से संबंधित बातें हुआ करती थीं।

 

एनआइए का मानना है कि हादिया और शफीन को मिलवाने का काम waytonikah.com नाम की वैवाहिक वेबसाइट ने ही बल्कि मनसीद ने ही किया था। वहीं अबतक हादिया और शफीन दावा करते रहे हैं कि उनकी मुलाकात वेबसाइट के ही जरिए हुई थी।

 

 

शफीन ने 19 सितंबर 2015 को अपनी आइडी बनाई थी, वहीं हादिया की आइडी 17 अप्रैल 2016 को बनी थी। खबर के मुताबिक, हादिया ने 17 अप्रैल से 23 अप्रैल के बीच 49 लोगों की प्रोफाइल्स को देखा था जिसमें शफीन शामिल नहीं था।

वहीं शफीन ने 67 लोगों की प्रोफाइल देखी थी जिसमें हादिया की प्रोफाइल शामिल नहीं थी। दोनों ने 31 दिसंबर 2016 तक दोनों में से किसी की भी प्रोफाइल नहीं देखी थी, जबकि उस वक्त तक दोनों शादी कर चुके थे।

 

 

बता दें कि हादिया और शफीन ने दिसंबर 2016 में शादी की थी जिसके बाद हादिया के पिता केरल हाई कोर्ट पहुंचा जिसके बाद दोनों की शादी को रद्द कर दिया गया था। फिलहाल मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रही है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news