Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव में नेताओं की ओर से जोर-शोर से प्रचार किया जा रहा है। नेताओं के भाषण में गुजरात के मुद्दों की बात कम और धर्म की बात ज्यादा हो रही है। राम मंदिर का मुद्दा भी चुनावी केंद्र में आ गया है। इसी बीच डभोई से बीजेपी उम्मीदवार शैलेश सोठा ने एक भाषण में कहा कि अगर वह जीतते हैं, तो मस्जिद और मदरसा को एक भी पैसा नहीं देंगे।

 

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद की सुनवाई के दौरान कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने जो दलील दी है। उस पर भारतीय जनता पार्टी लगातार हमलावर है। PM मोदी, अमित शाह समेत पूरी बीजेपी कांग्रेस पर सवाल दाग रही है। वहीं कांग्रेस की ओर से भी बीजेपी पर चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने का आरोप लगाया जा रहा है।

संबित ने भी किया था शायराना वार

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर वार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शायरी का सहारा लिया था। बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने राहुल पर कहा कि “बदलते हुए मौसम का बदलता हुआ परवाना हूं मैं,गुजरात में जनेउधारी हिंदू तो यूपी बिहार में मौलाना हूं मैं।”

मंदिर-मंदिर माथा टेकते राहुल

 

एक तरफ बीजेपी ने राम मंदिर को मुद्दा बनाया है, तो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी प्रचार के दौरान सॉफ्ट हिंदुत्व कार्ड चलते हुए नजर आए हैं। राहुल ने प्रचार के दौरान करीब 20 से ज्यादा मंदिरों का दर्शन किए हैं। इसको लेकर भी बीजेपी ने लगातार उनपर निशाना साधा है।

सोमनाथ मंदिर से शुरू हुआ था विवाद

 

दरअसल, जब राहुल गांधी सोमनाथ मंदिर के दर्शन करने गए थे। उस दौरान एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें राहुल के गैर-हिंदू रजिस्टर में हस्ताक्षर को दिखाया गया था। इस पर काफी बवाल हुआ था, तो कांग्रेस ने कहा था कि राहुल सिर्फ हिंदू ही नहीं, जनेऊधारी हिंदू हैं। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement