Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

गुजरात चुनाव में राज्य के वोटरों को लुभाने के लिए सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी के मद्देनज़र कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के दौरे पर हैं। यहां वे नवसर्जन यात्रा के तहत प्रचार कर रहे हैं। गौरतलब है कि गुजरात पहुंच कर राहुल गांधी गुजरती रंग में रंग गए हैं। उन्हें कई दफा यहां पर ढाबे पर गुजराती खाना खाते, लोगों से गप्पे लड़ाते हुए देखा गया।

 

रविवार शाम भी राहुल गांधी पाटन में एक ढाबे पर रुके और काठियावाड़ी खाने का लुत्फ उठाया। जहां उन्होंने बाजरे की रोटी, हल्दी लहसुन की सब्जी, छाछ का लुत्फ उठाया। राहुल ने पारंपरिक तरीके से खाट पर बैठकर खाना खाया और 1 घंटे तक गुजराती धुनों का आनंद उठाया।

राहुल गांधी के चुनावी प्रचार प्रसार के दौरान गुजरात की संस्कृति की एक अमिट छाप देखने को मिली। जिसमें उनकी रैलियों में बजने वाला धुन गुजराती लोकगीतों से प्रभावित हैं, साथ के साथ उनकी जनसभाओं में नुक्कड़ सभाओं में गुजराती गीत भी गाए जा रहे हैं कहीं राहुल आदिवासियों के साथ थिरकते हुए नजर आते हैं तो कहीं गुजराती पगड़ी पहने।

 

राहुल गांधी का काफिला कई बार गुजरात के अलग-अलग इलाकों में सड़क के किनारे बने ढाबों पर रुकता है और वो फाफड़ा थेपला मिर्च के पकौड़े और चाय का मजा लेते हैं।

गौरतलब है कि राहुल गांधी की नवसर्जन यात्रा का सोमवार को आखिरी दिन है। राहुल लगातार गुजरात दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी पर वार कर रहे हैं। राहुल के निशाने पर जीएसटी और नोटबंदी हैं। राहुल ने अपने दौरे की शुरुआत अक्षरधाम मंदिर में माथा टेक कर की थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement