Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव के रण में आज रात सूरत में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपनी ताकत दिखाई। सूरत में बड़ी रैली कर हार्दिक ने एक बार फिर बीजेपी पर सीधा हमला किया। हार्दिक ने यहां एक बार फिर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

 

हार्दिक ने दावा किया है कि सूरत में रैली न करने के एवज में किसी शख्स ने कॉल कर उन्हें 5 करोड़ रुपए ऑफर किए थे। उसने पूछा था कि तीन दिसंबर को सूरत न आने के लिए वो कितने पैसे लेंगे। हार्दिक ने ट्वीट कर दावा किया कि उनकी रैली में जनसैलाब उमड़ पड़ा। हार्दिक ने कहा कि मेरा ईमान पैसों से नहीं खरीदा जा सकता है।

सूरत की रैली में हार्दिक ने कहा कि बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि विकास का मतलब सिर्फ रिवर फ्रंट और लेक बनाना नहीं होता। विकास का मतलब है कि पेट्रोल के दाम कम किए जाएं, बस और ट्रेन के टिकट के दाम कम किए जाएं।

 

हार्दिक ने लोगों से कहा कि वे बीजेपी, एनसीपी और निर्दलीय उम्मीदवारों के जाल में न फंसें। लोग मुहर हाथ पर लगाएं। हार्दिक ने रैली में आए लोगों से कहा कि वे अमरेली और भावनगर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से बीजेपी को वोट न देने के लिए कहें।

इससे पहले हार्दिक ने राजकोट में अपनी पहली बड़ी चुनावी सभा की थी। दिलचस्प बात यह थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली स्थल मोरबी से हार्दिक की रैली सिर्फ 40 किलोमीटर दूरी पर ही हो रही थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll