Home Top News Latest And Trending Updates Over Fodder Scam

27-28 अप्रैल को वुहान में चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे पीएम मोदी

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं: माया कोडनानी

हैदराबाद: सीएम ऑफिस के पास एक बिल्डिंग में लगी आग

पंजाब: कर्ज से परेशान एक किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

चारा घोटाला: लालू ने जमानत के लिए हाई कोर्ट में दी अर्जी

Home | Last Updated : Jan 13, 2018 01:19 PM IST
   
Latest and Trending Updates over Fodder Scam

दि राइजिंग न्‍यूज

रांची।

 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने चारा घोटाला मामले में मिली सजा के खिलाफ झारखंड हाई कोर्ट में अपनी अपील दाखिल की। इसके साथ ही उन्होंने जमानत की भी अर्जी दायर की। लालू प्रसाद के वकील चितरंजन प्रसाद ने शुक्रवार की शाम को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस मामले पर अगले शुक्रवार यानि 19 जनवरी को सुनवाई होने की संभावना है।

 

 

लालू यादव और उनके चारा घोटाले के 15 दूसरे सह अभियुक्तों को अदालत ने छह जनवरी को ही वीडियो कांफ्रेंसिंग से सजा सुनाने के बाद आदेश की प्रमाणित कॉपी जेल में भेज दी थी। इसे लेकर दूसरे अधिकतर अभियुक्त भी झारखंड हाई कोर्ट में जमानत के लिए अपील की तैयारी में हैं।

 

 

राजद प्रमुख लालू के मुख्य अधिवक्ता चितरंज प्रसाद ने बताया कि अदालत ने शनिवार को ही अपने आदेश की प्रमाणित प्रतिलिपि जेल में लालू यादव के पास भिजवा दी थी। इसके आधार पर अपील की तैयारी की गई और आज झारखंड हाई कोर्ट में जमानत के लिए अपील दाखिल की गई।

 

 

आरजेडी प्रमुख को साढ़े नौ सौ करोड़ रुपये के चारा घोटाले में दूसरी बार आपराधिक षड्यंत्र और भ्रष्टाचार की धाराओं के तहत छह जनवरी को सजा सुनाई गई। इससे पहले चारा घोटाले के ही चाईबासा कोषागार से जुड़े एक मामले में उन्हें तीन अक्तूबर, 2013 को भी इन्हीं धाराओं के तहत पांच सालों के लिए सश्रम कारावास और 25 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई गई थी।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...