Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

विवादों के चलते फिल्‍म पद्मावती का नाम बदलकर भले ही पद्मावत कर दिया गया हो, लेकिन 25 जनवरी को रिलीज होनी वाली इस फिल्‍म पर संकट अभी भी बरकरार है। देश में यह तय होना मुश्किल है कि कहां ये फिल्म दिखाई जाएगी और कहां नहीं? बीजेपी के गढ़ गुजरात में फिल्म ना दिखाने की बात सामने आई तो मध्य प्रदेश में भी बीजेपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया कि ये फिल्म नहीं दिखाएंगे।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भला कैसे चुप रह सकते थे। फिल्म को दिखाने या ना दिखाने के दावों की फेहरिस्त में योगी का भी ऐलान हो गया है।

 

 

यूपी में तो फिल्म दिखेगी, ये सीएम योगी ने साफ कह दिया है। अब ऐसा आखिर क्या है कि बीजेपी शासित जहां कुछ प्रदेशों में इस फिल्म को बैन करने की बात सामने आ रही है वहीं यूपी में इसके बिल्कुल उल्‍टा है। राजस्थान में भी बीजेपी ने फिल्म ना दिखाने का ही दावा किया गया है। चाहे गुजरात के सीएम विजय रुपाणी हों, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज चौहान हों या फिर राजस्थान में वसुंदरा राजे सबका कहना वही है जिस पर करणी सेना अड़ी है। यानी फिल्म में राजपूत इतिहास से छेड़छाड़ और प्रदेश भर में इसका विरोध।

 

 

उत्तर प्रदेश को संजय लीला भंसाली की इस फिल्म से कोई एतराज नहीं है। राजनीतिक पंडितों का कहना है कि चूंकि यूपी में विधानसभा चुनाव हो चुके हैं और राजस्थान, मध्यप्रदेश में होने वाले हैं तो राजपूत कार्ड का फायदा यहीं मिलेगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement