Home Top News Latest And Trending Updates Over Dispute Between AAM AADMI PARTY

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

“फुंके हुए कारतूस खुद को समझते हैं बाहुबली”

Home | 06-Jan-2018 13:20:06 | Posted by - Admin
   
Latest and Trending Updates over Dispute Between AAM AADMI PARTY

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

“आप” में राज्यसभा टिकट बंटवारे को लेकर चल रहा सियासी ड्रामा अब फिल्मी रूप लेता नज़र आ रहा है। इस राजनीतिक जुगलबंदी में राम और बुद्ध के बाद अब कटप्पा और बाहुबली की भी एंट्री हो गई है। ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने शनिवार सुबह एक ऐसा ही ट्वीट किया है।

 

फिल्मी अंदाज में तंज कसते हुए अमानतुल्ला ने लिखा है, “फुके हुए कारतूस भी आज कल खुद को बाहुबली कहते हैं।” ऐसा माना जा रहा है कि आप विधायक का ये ट्वीट कुमार विश्वास के लिए एक तंज है।

गौरतलब है कि दोनों के बीच पिछले वक्त में काफी खींचतान देखने को मिली थी। सार्वजनिक तौर पर दोनों नेता एक दूसरे की आलोचना करते नजर आए थे। जिसके बाद अब राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर कुमार विश्वास का नाम ड्रॉप होने पर अमानतुल्ला ने इस ट्वीट के जरिए प्रतिक्रिया दी है।

 

वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को कुमार विश्वास ने पार्टी तोड़ने के आरोपों पर पलटवार किया था। कुमार विश्वास ने चुप्पी तोड़ते हुए दिल्ली के संयोजक गोपाल राय की तुलना कुंभकर्ण और फिल्म बाहुबली के कट्टपा से की थी। हालांकि, विश्वास ने ये भी कहा था कि इस माहिष्मती की शिवगामी कोई और है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। उम्मीद जताई जा रही थी कि संजय सिंह के अलावा कुमार विश्वास और आशुतोष के रूप में तीन सदस्य राज्यसभा भेजे जाएंगे। हालांकि, पार्टी पीएसी की बैठक में इन दोनों नामों पर चर्चा तक नहीं की गई। जिसके बाद से ही कुमार विश्वास अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमलावर हैं। इस बयानबाजी में अब कुमार के विरोधी माने जाने वाले अमानतुल्ला खान भी कूद आए हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news