Home Top News Latest And Trending Updates Over Congress President Rahul Gandhi

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

राहुल के अध्यक्ष पद संभालते ही शुरू हुआ बधाइयों का सिलसिला

Home | 16-Dec-2017 15:20:53 | Posted by - Admin
   
Latest and Trending Updates over Congress President rahul gandhi

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी औपचारिक रूप से संभाल ली है। कांग्रेस नेताओं से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में हर्ष और उल्लास का माहौल है। कांग्रेस के पांच पीढ़ियों को नजदीक से जानने वाले और वंशवाद की राजनीति से आए डॉ। कर्ण सिंह को राहुल में एक नेता के सभी गुण नजर आ रहे हैं।

 

राहुल भविष्य के प्रधानमंत्री हैं: तेजस्वी

बिहार के डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर राहुल गांधी को बधाई देते हुए कहा कि राहुल ने जिस तरह से युवाओं को पार्टी में जोड़ा है और आगे बढ़ाया है, वो काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भविष्य के प्रधानमंत्री है। धर्मनिरपेक्ष और प्रगतिशील सोच के साथ वो राजनीति कर रहे हैं।

राहुल अध्यक्ष के तौर पर कांग्रेस को आगे बढ़ाएंगे: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राहुल गांधी को बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने पर उनकी जिम्मेदारी बढ़ी है। मुझे उम्मीद है कि वो कांग्रेस पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए मेहनत करते रहेंगे।

 

राहुल में एक नेता के सभी गुण हैं: कर्ण सिंह

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. कर्ण सिंह ने कहा कि मैंने गांधी परिवार की पांच पीढ़ियों को करीब से देखा है। वंशवादी राजनीति में कुछ भी गलत नहीं है, मै भी वंशवाद की राजनीति से आया हूं। राहुल में एक नेता के सभी गुण हैं, तुम देखोगे। 

समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने राहुल गांधी को अध्यक्ष बनने की बधाई देते हुए कहा कि बहुत दिनों से इसकी उम्मीद थी।

 

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में सभी कांग्रेस के साथ चलेंगे। राहुल देश को समझते हैं। गरीब, किसान, युवाओं और व्यापारियों की बात करते हैं। राहुल गांधी इस देश की धर्मनिरपेक्ष पहचान को वापस दिलाएंगे।

बता दें कि देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल में आज एक नए युग की शुरुआत हो रही है। सोनिया गांधी के बाद अब कांग्रेस राहुल राज में आगे बढ़ेगी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news