Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

बहुचर्चित चारा घोटाले के दूसरे मामले में आरोपी करार दिए जाने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को 3.5 साल की सजा सुनाई गई है। 23 दिसंबर से लालू बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं, मगर सजा का ऐलान नहीं होने के कारण जेल में उन्हें क्या काम करना है इसकी जानकारी नहीं थी।

 

 

मगर अब सजा का ऐलान होने के बाद लालू को जेल में माली का काम मिला है और वो अब रोजाना 93 रुपये कमाएंगे। उधर, लालू यादव को सोमवार को हजारीबाग की ओपन जेल में शिफ्ट किया जाएगा। उन्हें अपनी सजा यहीं बितानी होगी। इधर राष्ट्रीय जनता दल अपने नेता की जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी में है।

 

बता दें कि शनिवार को सजा मिलने के बाद लालू को कोर्ट से जमानत नहीं मिली। सीबीआइ जज शिशुपाल सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लालू को सजा सुनाई और दस लाख का जुर्माना भी ठोंका।

 

 

लालू ने अदालत द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राह में चलने के बजाए मरना पसंद करूंगा। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, बीजेपी की राह में चलने के बजाए मैं सामाजिक न्याय, सद्भाव और समानता के लिए खुशी से मरना पसंद करूंगा।

 

 

गौरतलब है कि लालू जेल जाने के बाद अपने समर्थकों को ट्विटर के जरिए संदेश देते रहे हैं। जेल जाने के बाद लालू ने ट्वीट किया था, प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे। समय-समय पर मुलाकातियों के मार्फत कार्यालय को संदेश पहुंचेगा, जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा। संगठित रहिए, सचेत रहिए।

बता दें कि 23 दिसंबर को जब अदालत ने लालू को दोषी करार दिया था, उस दिन भी लालू ने एक साथ कई ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा था।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement