Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

पुलवामा एनकाउंटर के बाद जम्मू-कश्मीर के आइजी मुनीर खान ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि मारे गए तीन आतंकियों में एक जैश प्रमुख मसूद अजहर का भतीजा है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने आतंकियों से बरामद अमेरिका की बनी m4-carbine को भी दिखाया और कहा यह इस बात का सबूत है कि पाक आर्मी ने ही आतंकियों को आधुनिक हथियार मुहैया कराया है।

 

आपको बता दें कि आतंकियों से जो राइफल बरामद हुई है उसका प्रयोग अमेरिका के साथ-साथ पाक की स्पेशल फोर्स भी करती है। खान ने कहा कि मारे गए दो आतंकी पाक के नागरिक है जिसमें से एक तो मसूद अजहर का भतीजा है तो इस लिए हम पहले पाक को आतंकियों के शव सौंपने पर विचार करेंगे।

इस जानकरी की प्राप्ति हिते ही सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि इस बात का सबूत है कि सीमापार से आतंकियों की मदद की जा रही है। सेना प्रमुख ने कहा कि हमें इस बात से कोई मतलब नहीं है कि वो मसूद अजहर का भतीजा है या कोई और हमें आतंकियों के सफायें से मतबल है।

आतंकियों से मिली यूएस में बनी बंदूक

 

पुलवामा मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के पास से यूएस मेड m4-carbine बरामद हुई है। हैरान करने बाली बात यह है कि इस बंदूक का इस्तेमाल यूस आर्मी के साथ-साथ पाक कि स्पेशल फोर्सेस भी करती है लेकिन अब इतनी अधुनिक हथियार आतंकियों तक कैसे पहुंची इसकी जांच जारी है।

 

गौरतलब है कि घाटी में कुछ दिनों पहले ही आतंकियों की आधुनिक हथियारों के साथ फोटों सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जिसके बाद भारतीय एजेंसियों की नींज उड़ गई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement