Actor Varun Dhawan Speaks on relation With Natasha Dalal in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

मणिपुर के तामेंगलोंग में तीन स्थानों पर हुए भूस्खलन में नौ लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में आठ बच्चे शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि भूस्खलन की सबसे भयावह स्थिति तामेंगलोंग के वार्ड नंबर चार स्थित न्यू सलेम में हुई। यहां एक ही परिवार के पांच बच्चों की मौत हो गई। जब हादसा हुआ तब सभी गहरी नींद में सो रहे थे।

कई मकान क्षतिग्रस्त

भूस्खलन के कारण इलाके के कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रभावित इलाकों में पानी निकलने की वजह से बच्चे बह गये। इसके अलावा एक अन्य इलाके में हुए भूस्खलन में भी दो भाई-बहन की मौत हो गई। इसके अलावा वार्ड न. दो के नीगाईलुआंग में एक महिला और उसका बेटा भूस्खलन की चपेट में आ गये।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बचाव दल और पुलिस शवों की तलाश कर रही है। भूस्खलन के कारण इलाके का राष्ट्रीय राजमार्ग और अन्य सड़कों से संपर्क टूट गया है। अचानक हुए इतने भूस्खलन के कारण इलाके के लोगों में दहशत है। लोगों की मदद के लिए अग्निशमन विभाग के अधिकारियों को भी लगाया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement