Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्ली।

 

पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। शनिवार को फिर सुंदरबनी सेक्टर में सरहद पार से पाकिस्तान ने फायरिंग की। भारतीय सेना ने इसका माकूल जवाब दिया लेकिन इस फायरिंग में लांस नायक योगेश मुरलीधर भड़ाने शहीद हो गए। 28 साल के योगेश मुरलीधर महाराष्ट्र के धुले के रहने वाले थे।

 

 

योगेश के परिवार में उनकी पत्नी हैं। भडाने महाराष्ट्र के धुले जिले के खलाने गांव के रहने वाले थे। यह घटना पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से बीएसएफ के एक हेड कांस्टेबल की सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हत्या किये जाने के कुछ ही दिनों बाद हुई है। जवाब में बीएसएफ ने पाकिस्तान के दो मोर्टार पोजिशंस को नष्ट कर दिया। उसने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अरनिया सेक्टर में निकोवाल सीमा चौकी (बीओपी) पर एक घुसपैठिए को मार गिराया और घुसपैठ के प्रयास को विफल कर दिया।

 

 

पिछले साल 31 दिसंबर को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर एक सैन्यकर्मी शहीद हो गए थे। सिपाही जगसीर सिंह की 31 दिसंबर 2017 को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement