Home Top News Lalu Yadav Elder Sister Died In Patna

दिल्लीः अमन विहार में एक मां ने अपने 8 महीने के बच्चे की हत्या की

कर्नल पुरोहित के मामले में आज SC में सुनवाई, केस रद्द करने की मांग

कर्नाटकः बेलगांव से विधायक संजय पाटिल के खिलाफ FIR, भड़काउ भाषण का आरोप

एसवीई शेखर की अपमानजनक टिप्पणी, चेन्नई में बीजेपी दफ्तर के बाहर पत्रकारों का प्रदर्शन

कर्नाटकः कांग्रेस नेता एन. वाई. गोपालकृष्णन बीजेपी में शामिल

लालू की सजा का सदमा! बड़ी बहन का निधन

Home | 07-Jan-2018 14:55:39 | Posted by - Admin
   
Lalu Yadav Elder Sister Died in Patna

दि राइजिंग न्‍यूज

पटना।

 

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहन गंगोत्री देवी का आज पटना में आकस्मिक निधन हो गया। उनकी उम्र 75 साल की थी। अपने छह भाइयों में गंगोत्री देवी इकलौती बहन थी। वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं। लालू यादव को हुई सजा को लेकर भी वो काफी दु:खी और सदमे में थीं।

 

 

 

बता दें कि रांची की सीबीआइ अदालत ने चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव को दोषी करार दे दिया था, इसके बाद उनको जेल भेज दिया गया था। दोषी करार दिए गए आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई गई है। साथ ही पांच लाख रुपया जुर्माना भी लगाया गया है, जबकि बाकी अन्य छह दोषियों को सात साल की सजा और 10 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है।

 

 

कहा जा रहा है कि लालू पर आए इस फैसले से उनकी बड़ी बहन गंगोत्री देवी काफी परेशान थीं। निधन की खबर के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव गंगोत्री देवी के वेटनरी कॉलेज स्थित आवास पर पहुंचे। उनका अंतिम संस्कार गोपालगंज में होगा।

 

 

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव से सम्पर्क करने की हम कोशिश कर रहे हैं। रांची के होटवार जेल में फोन किया गया था, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ है। अब उनसे सम्पर्क करने के बाद ही कुछ निर्णय ले सकेंगे।

 

 

बता दें कि लालू पर साल 1990 से 1994 के बीच देवघर कोषागार से पशु चारे के नाम पर अवैध ढंग से 89 लाख, 27 हजार रुपये निकालने का आरोप है। इस दौरान लालू यादव बिहार के मुख्यमंत्री थे। हालांकि, ये पूरा चारा घोटाला 950 करोड़ रुपये का है, जिनमें से एक देवघर कोषागार से जुड़ा केस है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news