Home Top News Lalu Prasad Yadav Uncensored Word To Media

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

सवालों पर भड़के लालू, दे डाली गाली

Home | 14-Jun-2017 04:50:47 PM | Posted by - Admin

   
lalu prasad yadav uncensored word to media

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।


कहते हैं चोर की दाढ़ी में तिनका... ऐसा ही कुछ किया राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने। दरअसल, मीडिया ने जब उनसे बेनामी संपत्तियों को कुर्क पर सवाल पुछा तो उन्होंने मीडियाकर्मियों को अपशब्द तक कह दिए।


गौरतलब है कि आयकर विभाग की ओर से बेनामी संपत्तियों कुर्क करने के आदेश से जुड़े सवाल पर लालू प्रसाद यादव मीडियाकर्मियों पर भड़क गए और साथ ही गाली गलौज पर उतर आये मीडियाकर्मी सवाल पूछते रहे लेकिन लालू ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि 50 करोड़ की बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग ने लालू प्रसाद यादव के दिल्ली के “बेनामी संपत्तियां” कुर्क करने के आदेश दिए हैं।


इस मामले में लालू के दिल्ली और गुरुग्राम में 22 जगहों पर हाल ही में छापेमारी की थी। इन छापों के बाद आयकर विभाग की एक अलग इकाई इन संदिग्ध बेनामी संपत्तियों की जांच कर रही है। इन संपत्तियों की कीमत 1000 करोड़ (अनुमान) बताई जा रही है।



बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार की कथित “बेनामी संपत्ति” के अपने खुलासे के क्रम में आज उनकी पांचवीं पुत्री हेमा यादव पर 62 लाख रुपये का बेनामी भूखंड तोहफे के तौर पर रखने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि ललन चौधरी नामक जिस व्यक्ति ने हेमा को उक्त भूखंड तोहफे के तौर पर दिया, वह लालू के मवेशियों की देखभाल करता था और उसका नाम बीपीएल सूची में शामिल है।


सुशील मोदी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि सीवान जिले के बडहरिया थाना अंतर्गत सियाडिह गांव निवासी ललन चौधरी ने केवल राबड़ी देवी को ही 30 लाख 80 हजार रुपये के मकान सहित 2. 5 डिसमिल जमीन “दान” में नहीं दी, बल्कि कुछ अन्य लोग (हेमा यादव) भी हैं जिनको “दान कर ललन ने पुण्य कमाया है।” उन्होंने आरोप लगाया कि ललन चौधरी ने 25 जनवरी 2014 को राबड़ी देवी को 2. 5 डिसमिल जमीन दान में दी थी और इसके मात्र 18 दिन बाद चौधरी ने 62लाख की 7. 75 डिसमिल जमीन लालू प्रसाद की पांचवीं पुत्री हेमा यादव को दानस्वरूप दे दी।



सुशील ने आरोप लगाया कि चौधरी जिसका नाम बीपीएल सूची में शामिल है, ने उक्त भूखंड 29 मार्च 2008 को विशुन देव राय से मात्र चार लाख 21 हजार रुपये में खरीदा था।



उन्होंने आरोप लगाया कि इंदिरा आवास की राशि से अपना मकान बनवाने वाले ललन चौधरी ने केवल 62 लाख रुपये की जमीन ही हेमा यादव को नहीं दी, बल्कि छह लाख 28 हजार 575 रुपये का स्टाम्प शुल्क तथा निबंधन शुल्क भी चालान से एसबीआई पटना मुख्यालय शाखा में नकद जमा कराया था।


यह भी पढ़ें

अब बिना इंटरनेट होगी ब्राउंजिंग, पढ़िए पूरी खबर

अब ऐसी दिखती हैं अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्रियां

दिल चुरा लेगा तिनका तिनका दिल मेरा

सामने आया बाहुबलीप्रभास का नया लुक

एक तरफ मौसम खुशनुमा, दूसरी तरफ मौत का ज़लज़ला 

सुरक्षित नहीं हैं कतर में रह रहे इंडियंस

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news