Home Top News Kumar Vishwas Slams Over Gopal Ray And AAP For Rajya Sabha Nomination

चेन्नई: पत्रकारों ने बीजेपी कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

मुंबई: ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास एक दुकान में लगी आग

कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने किया नामांकन दाखिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

11.71 अंक गिरकर 34415 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 10564 पर बंद

...“हर बार नए कटप्पा को पेश किया जाता है” 

Home | 05-Jan-2018 13:05:38 | Posted by - Admin
   
Kumar Vishwas Slams over Gopal Ray and AAP for Rajya Sabha Nomination

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

आप में राज्यसभा सीटों पर मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। पार्टी नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने बीते दिन कुमार विश्वास पर पार्टी तोड़ने के आरोप लगाए थे। अब शुक्रवार सुबह कुमार विश्वास ने इसपर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मेरे शव के साथ छेड़छाड़ ना करें, मुझे पता है इस माहिष्मति की शिवगामी कोई और है। हर बार नए कटप्पा को पेश किया जाता है।

 

कुमार विश्वास ने काफी रचनात्मक तरीके से गोपाल राय पर वार किया। उन्होंने कहा कि गोपाल राय, पांच राज्यों के प्रभारी, विधायक, मंत्री, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, प्रवक्ता ऐसे करीब नौ पदों पर तैनात हैं। 7 महीने बाद वे नींद से जागे हैं। अभी गुप्ताओं की तरफ से जो योगदान मिला है, उसका आनंद लेना चाहिए।

कुमार ने कहा कि पिछली बार बाबरपुर में रैलियां कर मैंने गोपाल राय को जितवाया था, अब वे सुशील गुप्ता से रैलियां करवाएं। सांसद बनें, प्रधानमंत्री बनें, मैं तो चाहता हूं कि सयुंक्त राष्ट्र के अध्यक्ष बन जाएं और किम जोंग उन से शांति की बात करें।

 

आपको बता दें कि राज्यसभा के लिए संजय सिंह, नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता के नामों का ऐलान होने के बाद से आम आदमी पार्टी (AAP) में जारी घमासान गहराता जा रहा है। गुरुवार को गोपाल राय ने कुमार विश्वास पर पार्टी को तोड़ने की कोशिश करने का सनसनीखेज आरोप लगाया था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news