Home Top News Kolkata Metro Stopped Due To Electric Problem And Passengers Met With Problems

छत्‍तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने 9 नक्‍सलियों को गिरफ्तार किया

आसाराम केस: गृह मंत्रालय ने राजस्थान, गुजरात और हरियाणा को जारी की एडवाइजरी

कास्‍टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने कहा- मैंने कभी इसका सामना नहीं किया

कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने किया नामांकन दाखिल

तेलंगाना: जीडीमेटला इलाके के गोदाम में लगी आग

जब कोलकाता मेट्रो की खिड़कियां तोड़कर बाहर निकले यात्री...

Home | Last Updated : Apr 16, 2018 04:59 PM IST
   
Kolkata Metro Stopped Due to Electric Problem and Passengers Met With Problems

दि राइजिंग न्यूज़

कोलकाता।

 

बिजली में आई खराबी की वजह से कोलकाता मेट्रो अचानक बंद हो गई। इस कारण मेट्रो के कुछ डब्बे टनल में ही फंसे रह गए। ये सब इतना अचानक हुआ की यात्री घबरा गए और खिड़कियां तोड़कर बाहर आए। बताया जा रहा कि ये घटना रविवार देर रात की है।

 

कोलकाता मेट्रो सीपीआरओ इंद्राणी बनर्जी ने घटना का विवरण देते हु कहा कि यह 9:30 ये हुआ। इस दौरान मेट्रो नेताजी भवन स्टेशन पर थी। उन्होंने बताया की इस मेट्रो के कुछ डिब्बे टनल में फंस गए जिससे और ज्यादा परेशानी हुई। मेट्रो के दरबाजे बंद थे कुछ देर इंतजार करने के बाद यात्रियों ने मेट्रो की खिड़कियां तोड़नी शुरू कर दीं।

वहीं एक यात्री ने बताया कि चलती हुई मेट्रो में अचानक एक स्पार्क हुआ जिसके बाद एक अलार्म भी बजा। जिसके बाद यात्री बुरी तरह घबरा गए। ट्रेन के दरबाजे पांच मिनट तक नहीं खुलने के बाद अंत में यात्रियों ने खिड़कियां तोड़ दीं और बाहर निकल पड़े। उन्होंने कहा कि सभी यात्रियों को बाहर निकलने में करीब 20 मिनट लग गए।

 

मेट्रो अधिकारियों ने दावा किया है कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। हालांकि उन्होंने कहा कि स्पार्क के बाद अचानक तेज रोशनी बाहर आई। जिसके बाद ट्रेन में हंगामा हो गया। बच्चे डर गए और रोने लगे। एक यात्री ने कहा कि इस दौरान माइक द्वारा यात्रियों की तरफ से बाहर निकलने का अनुरोध भी किया गया था। 

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक बिजली में खराबी की वजह से फ्लैश उठ गया था जिस कारण मेट्रो सेवाओं को आधे घंटे के लिए बाधित कर दिया था। इस मामले में जांच की जा रही है।


" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...






खबरें आपके काम की