Akshay Kumar and Priyadarshan Donated to Save Flood Affected People in Kerala

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

भय्यू जी महाराज की मौत से पूरा भारत सकते में है। उनका यूं इस तरह दुनिया से चले जाना किसी सदमे से कम नहीं है। लोगों में बस यही बात चल रही है कि आखिर ऐसी क्‍या वजह हो सकती है कि उन्‍होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

 

पुलिस को मिले उनके सुसाइड नोट में साफ लिखा है कि वो किसी तनाव से ग्रसित है, जिसकी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में घरेलू विवाद की बात सामने आई लेकिन पुलिस की प्राथमिक जांच में घरेलू विवाद की बात सामने आ रही है, पुलिस ने उनकी पत्नी और बेटी दोनों के बयान लिए हैं, जिनमें दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया है। दरअसल 50 वर्ष के भैय्यू जी ने पिछले साल दूसरी शादी की थी। उनकी दूसरी पत्नी का नाम डॉ. आयुषी है, जिनसे उनकी तीन महीने की बेटी है लेकिन भैय्यू जी को पहली शादी से भी बेटी कुहू है, उनकी मां के निधन के बाद ही भैय्यू जी ने दूसरी शादी की थी।

 

कुहू नहीं स्वीकार कर पाई डॉ. आयुषी को मां!

हालांकि कुहू का कहना है कि उसे अपने पापा की दूसरी शादी के बारे में शादी के बाद पता चला था इसलिए वो पापा की शादी में नहीं आई थी। वो पूना में पढ़ती है और मंगलवार को ही इंदौर आई थी। भैय्यू जी महाराज कुहू से बहुत प्यार करते थे, लेकिन कुहू अपनी दूसरी मां से खुश नहीं थी, दोनों ही एक-दूसरे को अपना नहीं पाई थीं और इसी बात पर भैय्यू जी से कलह होता था।

 

पत्नी और बेटी के बीच था विवाद

नौकर और सेवादार ने भी पत्नी और बेटी के बीच विवाद की बात बताई है, इन दोनों का कहना है कि भैय्यू जी कुहू से बहुत प्यार करते थे और हमेशा उसका पक्ष लेते थे और इसी वजह से पति-पत्नी से झगड़ा होता था, ऐसी भी खबर है कि मंगलवार को करीब 11 बजे भी कुहू को ही लेकर उनकी पत्नी और उनके बीच में बहस हुई थी , जिसके बाद आयुषी घर के बाहर चली गई थी। कल उनकी बेटी घर आने वाली थी लेकिन कुहू का कमरा व्यवस्थित नहीं था, जिसको लेकर पति-पत्नी उलझे थे और उसके बाद भैय्यू जी ने नौकरों से कहकर कुहू का कमरा सही करवाया था।

मैं डॉ. आयुषी को अपनी मां नहीं मानती: बेटी कुहू

मीडिया सूत्रों के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में भय्यू जी महाराज की बेटी कुहू ने कहा कि, मैं डॉ. आयुषी को अपनी मां नहीं मानती, उन्हीं के कारण परेशान होकर पिता ने यह कदम उठाया, उन्हें जेल में बंद कर दीजिए तो वहीं, भय्यू जी महाराज की पत्नी डॉक्टर आयुषी ने बयान में कहा कि कुहू मुझे और मेरी बेटी पसंद नहीं करती थी इसलिए बेटी के जन्म के बाद ही मैं अपनी मां के घर रहने चली गई थी, क्योंकि कुहू यहां रहने वाली थी, कुहू को मैंने हर तरह से अपनाने की कोशिश की लेकिन वो मुझे अपना नहीं पाई।

 

संत भय्यूजी महाराज ने मारी खुद को गोली

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल संत भय्यूजी महाराज ने मंगलवार को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। देश की सियासत में अच्छा-खासा दखल रखने वाले 50 वर्षीय भय्यूजी महाराज अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते थे। मंगलवार को जब उनकी मौत की खबर आई तो राजनीतिक गलियारों में भी सन्नाटा पसर गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll