Home Top News Kirron Kher Controversial Statement On Chandigarh Victim

चुनी हुई सरकारों की अनदेखी कर रही है बीजेपी: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली: नतीजों से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुलाई बैठक

IndVsSri: भारत को जीतने के लिए 216 रनों का लक्ष्य मिला

राजकोट में CM रुपाणी की जीत के लिए जैन समाज के लोगों ने किया हवन

गाजियाबाद: वसुंधरा में 5वीं क्लास के स्टूडेंट से छेड़छाड़ के आरोप में एक अरेस्ट

चंडीगढ़ रेप: किरण खेर का विवादित बयान, बोला- ऑटो में बैठने की क्‍या जरूरत थी

Home | 30-Nov-2017 16:30:53 | Posted by - Admin
   
Kirron Kher Controversial Statement On Chandigarh Victim

दि राइजिंग न्‍यूज

चंडीगढ़।

 

भाजपा सांसद किरण खेर ने लड़कियों और महिलाओं को एक सलाह दी है। किरण खेर ने देश की सभी लड़कियों को अकेले नहीं चलने और देख-समझकर ऑटो रिक्शा में बैठने की सलाह दी है। दरअसल, उन्होंने ये सब गैंगरेप मामले पर पूछे गए सवाल के बाद कहा। उन्होंने कहा- "जब एक ऑटो रिक्शा में पहले से ही तीन-चार लोग बैठे हों तो आपको उससे बचना चाहिए। उसमें आपको बैठना नहीं चाहिए। मैं भी जब चंडीगढ़ से मुंबई जाती थी ऑटो का नंबर नोट कर लेती थी या अपने परिवार वालों को बता देती थी।"

मामला जानिए

 

दरअसल, 20 नवंबर को मोहाली में एक 22 साल की लड़की के साथ गैंगरेप हुआ था। दरअसल, उसने घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा लिया। बीच में ड्राइवर ने सेक्टर-42 के पेट्रोल पंप पर फ्यूल भरवाया। ऑटो में दो लोग पहले से ही बैठे थे। उसे लगा कि वे पैसेंजर हैं। इसी दौरान ऑटो ड्राइवर ने सेक्टर 53 की स्लिप रोड पर ऑटो में खराबी आने का बहाना बनाकर उसे रोक दिया। युवती जब किराया देने की बात कहने लगी तो ऑटो ड्राइवर के दोस्तों ने लड़की का मुंह दबा लिया और झाड़ियों में ले गए और गैंगरेप किया।

 

हालांकि, पुलिस ने आरोपी मोहम्मद इरफान, मोहम्मद गरीब और पोपू सीरियल को अरेस्ट कर लिया। 29 नवंबर को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अब इस मामले में अगली सुनवाई शुक्रवार 1 दिसंबर को होगी।

विवाद बढ़ने पर किरण ने क्या सफाई दी?

 

किरण खेर ने कहा- "मैंने तो यह कहा था कि जमाना बहुत खराब है, बच्चियों को एहतियात बरतना चाहिए। चंडीगढ़ पुलिस पीसीआर भेजती है, अगर कोई लड़की रात में 100 नंबर पर फोन करती है तो। इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।" "लानत है उन पर जिन्होंने इस पर राजनीति शुरू कर दी है। आपके घर में भी बच्चियां हैं, आपको भी मेरी तरह संजीदगी से बात करनी चाहिए।"

कांग्रेस ने क्या कहा?


कांग्रेस नेता पवन कुमार बंसल ने कहा- "मुझे अचरज हो रहा है कि वह ऐसा स्टेटमेंट कैसे दे सकती हैं। इससे लगता है कि वह गंभीर मुद्दे को बेहद हल्के तौर पर ले रही हैं।"

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news