These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

अरविंद केजरीवाल और उनके तीन कैबिनेट मंत्री का उपराज्यपाल (LG) अनिल बैजल के आवास पर लगातार चौथे दिन भी हाईवोल्टेज सियासी ड्रामा जारी है। केजरीवाल और उनके सहयोगी सोमवार शाम छह बजे से धरने पर हैं। 

भूख हड़ताल जारी

मंत्री सत्येंद्र जैन के बाद मनीष सिसोदिया ने भी बुधवार को भूख हड़ताल शुरू कर दी। वहीं दूसरी ओर सीएम आवास पर बुधवार से भाजपा नेता और आम आदमी पार्टी के बागी मंत्री कपिल मिश्रा धरने पर बैठ गए हैं। आमरण अनशन पर बैठे सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया का रुटीन चैकअप किया गया है। सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ती जा रही है।

 

केजरीवाल का ट्वीट

आज सुबह सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया। उसमें लिखा कि आखिर दिल्ली वाले मांग क्या रहे हैं, सिर्फ ये कि आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म होनी चाहिए। राशन की डोरस्टेप डिलिवरी लागू होनी चाहिए। नहीं होना चाहिए ये। केजरीवाल ने लिखा कि दुनिया में कोई कह सकता है कि ये नहीं होना चाहिए? फिर ये लोग क्यों नहीं कर रहे? आज चौथा दिन है। इनकी मंशा ठीक नहीं लग रही है।

कपिल मिश्रा का पलटवार

सीएम केजरीवाल के ट्वीट पर आप के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने लिखा कि सबसे पहले आप अपने कपड़े बदल लीजिए, नहीं तो इन्फेक्शन हो जाएगा। फिर बाद में यह मत कहना कि मोदी जी कपड़े नहीं बदलने दे रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement