Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्‍यूज

बेंगलुरु।

 

टीपू जयंती पर घमासान लगातार जारी है। जयंती पर सुरक्षा व्यवस्था पर कोडागु की डिप्टी कमिश्नर पी आई श्रीविद्या का कहना है कि हमने सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम कर रखे हैं। अगर कोई कानून और व्यवस्था का उल्लंघन करता है तो उसपर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

टीपू जयंती समारोह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे विभिन्न समूहों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आज कर्नाटक में टीपू जयंती मनाई जा रही है। कर्नाटक सरकार ने इसके लिए पुख्ता इंतेजाम कर लिए हैं वहीं दूसरी तरह भाजाप इसका विरोध कर रही है। “टीपू जयंती” पर कर्नाटक सरकार द्वारा आयोजित किए जा रहे समारोह के एक दिन पहले इसके खिलाफ भाजपा ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया। तनाव को देखते हुए कोडागु, हुबली और धारवाड़ में धारा 144 लागू कर दी गई है।

पार्टी ने सरकार से जश्न समारोह को रद्द करने की अपील करते हुए बेंगलुरू, मैसूर और कोडागू में विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शन किया। जदएस-कांग्रेस के गठबंधन वाली सरकार का नेतृत्व करने वाले मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने पिछले सप्ताह कहा था कि पिछली कांग्रेस सरकार की नीति को बरकरार रखते हुए 10 नवम्बर को “टीपू जयंती” मनाई जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement