Updates of Salman Khan Dabang 3

दि राइजिंग न्‍यूज

बेंगलुरु।

 

कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए एक तरफ बीएस येदियुरप्पा सीएम पद की शपथ ले चुके हैं। वहीं, कांग्रेस और जेडीएस ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिशों का आरोप लगाया है। विधायकों को बचाने के लिए उन्हें बेंगलुरु के रिजॉर्ट से आधी रात को निकालकर बस से हैदराबाद के लिए रवाना किया गया। रात 12 बजे दोनों दलों के विधायकों को लेकर तीन बसें बेंगलुरू से हैदराबाद के लिए चली जो सुबह नौ बजे पहुंची। इन विधायकों को हैदराबाद के होटल में रखा जा सकता है।

हैदराबाद लाए गए कांग्रेस विधायकों में ज्यादातर नव निर्वाचित विधायक हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नाटक में ही अपने आवास पर हैं, पार्टी ने वरिष्ठ नेताओं पर विश्वास जताया है। कांग्रेस सूत्रों के अनुसार पार्टी का मानना है कि वरिष्ठ नेता पार्टी के प्रति वफादारी दिखाएंगे। रामलिंगा रेड्डी, शमनुर शिवशंकरप्पा सहित कई वरिष्ठ कांग्रेस विधायक अपने घर पर हैं।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस विधायकों के साथ ही हैदराबाद जा रहे जेडीएस विधायकों की बस भी करनूल से आगे निकल गई है।

 

 

कई विधायकों को लेकर सस्पेंस

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक पार्टी के दो लापता विधायकों राजशेखर पाटिल और प्रताप गौड़ा पाटिल ने पार्टी के शीर्ष नेताओं से संपर्क किया है। कांग्रेस नेताओं ने दावा किया है कि मैसूर क्षेत्र के कुछ बीजेपी विधायक उनके संपर्क में है।

ईगलटन रिजॉर्ट में हुई थी लंबी मीटिंग

मंगलवार तक कांग्रेस के विधायक बेंगलुरु के ईगलटन रिजॉर्ट में रुके हुए थे, बाद में पार्टी ने इन्हें हैदराबाद भेजने का फैसला किया। एक तरफ कांग्रेस विधायकों ने रिजॉर्ट छोड़ा तो वहीं जेडीएस विधायकों ने भी अपना होटल छोड़ दिया।

इससे पहले मंगलवार को दिन में कर्नाटक में मौजूद सीनियर कांग्रेस नेताओं गुलाम नबी आजाद, अशोक गहलोत ने जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी के साथ ईगलटन रिजॉर्ट में लंबी मीटिंग की। बैठक में पूर्व सीएम और कांग्रेसी नेता सिद्धारमैया भी मौजूद रहे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement