Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के फिटनेस चैलेंज “हम फिट तो इंडिया फिट” का कारवां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंच गया। प्रधानमंत्री ने विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकर किया और बुधवार को अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक वीडियो जारी किया जिसमें वे तरह-तरह के योगाभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं।

पीएम ने शेयर किया फिटनेस वीडियो

इस वीडियो में प्रधानमंत्री योग करते और पंचतत्व ट्रैक पर चलते नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में वीडियो के साथ लिखा है, "यह मेरे सुबह के व्यायाम के कुछ पल हैं। योगा के साथ-साथ मैं पंचतत्व या प्रकृति के पांच तत्व - पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित ट्रैक पर चलता हूं। यह बेहद ताजगी भरा और कायाकल्प करने का एहसास कराता है।”

 

कुमारस्वामी को किया नोमिनेट

प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स में सबसे ज्यादा मेडल जीतने वाली टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को फिटनेस चैलेंज के लिए नामित किया है। साथ ही 40 साल की उम्र से ज्यादा के तमाम आईपीएस अधिकारियों को भी इस फिटनेस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया है।

कुमारस्वामी का जवाब

पीएम मोदी के फिटनेस चैलेंज पर कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने ट्वीट किया है। डियर नरेंद्र मोदी जी, ये मेरे लिए सम्मान की बात है। मेरे स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिंता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। शारीरिक फिटनेस सभी के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए मैं मुहिम का समर्थन करता हूं। योग-ट्रेडमिल मेरी दिनचर्या का हिस्सा हैं। फिर भी मुझे अपने राज्य के विकास और उसके फिटनेस की ज्यादा चिंता है और इसके लिए आपका सहयोग चाहिए।

 

विराट कोहली ने मोदी को किया था चैलेंज

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट करते हुए उन्हें चुनौती दी थी। विराट के चैलेंज को अनुष्का शर्मा पहले ही पूरा कर चुकी हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement