Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ आधिकारिक दौरे पर लंदन गए वरिष्ठ पत्रकारों पर चांदी का सामान चुराने का आरोप लगा है। ऐसा तब हुआ जब यहां मेहमानों के लिए लग्जरी होटल में डिनर का आयोजन किया गया।

 

 

आउटलुक की रिपोर्ट के अनुसार होटल के सुरक्षा अधिकारी भी इस दौरान काफी दुविधा में थे जब उन्होंने लाइव सीसीटीवी कैमरे में वीवीआइपी मेहमानों के साथ मौजूद पत्रकारों को ऐसा करते देखा। इसमें कुछ पत्रकार चांदी की चम्मच चुराकर पर्स और बैग में डाल रहे थे।

 

 

चौंकाने वाली बात यह है कि बाद में इनकी पहचान वरिष्ठ पत्रकारों और संपादकों के रूप में की गई है। रिपोर्ट के अनुसार सबसे पहले टेबल से जिस शख्स ने चम्मच चुराई वह बंगाल के सम्मानित समाचार पत्र के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं।

 

 

आउटलुक के हवाले से मिली रिपोर्ट के अनुसार एक अन्य वरिष्ठ पत्रकार पर भी चम्मच चोरी चुराने का आरोप लगा है। वह अन्य समाचार प्रकाशन के संपादक हैं। एक अन्य प्रकाशन के संपादक ने बताया कि ये पत्रकार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ विदेशी दौरों पर साथ जाते रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement