Updates of Salman Khan Dabang 3

दि राइजिंग न्‍यूज  

श्रीनगर।

 

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में बड़ी सफलता हासिल की है। सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे छह आतंकियों को मार गिराया है। यहां केरन सेक्टर में सुरक्षाबलों ने यह कार्रवाई की है। फिलहाल, सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रखा है।

इससे पहले शनिवार देर रात उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकियों ने सेना पर हमला किया। यह हमला उस समय किया गया जब सेना की ओर से तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। आतंकियों की ओर से अंधाधुंध फायरिंग किए जाने के बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

हालांकि, इसमें किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। पूरे इलाके को घेर लिया गया है। अतिरिक्त जवान भी मौके पर बुलाए गए हैं।

सेना की 14 राष्ट्रीय राइफल्स की ओर से जिले के रायनार जंगल क्षेत्र में संदिग्ध हरकत देखने के बाद जवानों ने इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया। घेरा सख्त होता देख इलाके में छिपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई। कुछ देर बाद दूसरी ओर से फायरिंग बंद हो गई।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आपरेशन को अंजाम देने के लिए अतिरिक्त जवानों को बुलाया गया है। फिलहाल, यह पता नहीं लग सका है कि आतंकी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले या इलाके में छिपे हुए हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement