Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

श्रीनगर।

 

जम्‍मू-कश्‍मीर में गुरुवार को घाटी के बांदीपुरा के पनार में आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया, जिसका सुरक्षा बलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

इस दौरान सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच जबर्दस्त गोलाबारी हुई, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। फिलहाल, इलाके में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का ऑपरेशन जारी है। आतंकियों की तलाश की जा रही है।

वहीं, संदिग्ध आतंकियों द्वारा अगवा SOG जवान को रिहा करा लिया गया है। इससे पहले बुधवार को पाकिस्तान की गोलीबारी में एक असिस्टेंट कमांडेंट समेत बीएसएफ के चार सुरक्षा कर्मी शहीद हो गए थे, जबकि पांच सुरक्षा कर्मी घायल हो गए थे।

बुधवार को शहीद हुए सुरक्षा कर्मियों में असिस्टेंट कमांडेंट जितेंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर रजनीश, एएसआइ रामनिवास और कांस्टेबल हंसराज शामिल हैं। हाल के दिनों में घाटी में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर और आतंकी हमले की घटनाओं में इजाफा देखने को मिला है।

इसके चलते लगातार सुरक्षाकर्मी शहीद हो रहे हैं। भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर में शांति बहाली के लिए रमजान के महीने में सैन्य ऑपरेशन रोकने का फैसला लिया था, लेकिन आतंकी घटनाओं में कमी नहीं आई। इस दौरान सुरक्षाबलों पर 42 बार हमले किए। आतंकियों ने घाटी में अलग-अलग इलाकों में 19 ग्रेनेड अटैक किए, जो कि पिछले कई सालों में सबसे ज़्यादा हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement