Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

पटना।

 

शुक्रवार को जेडीयू (जनता दल यूनाइटेड) विधायक बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। बताया जा रहा है कि उसका शव नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (एनएमसीएच) के सामने वाले रेलवे ट्रैक पर मिला था। घटना ही जानकारी मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। घटना के बारे में पता चलते ही रेलवे के पुलिस महानिदेशक आलोक कुमार और रेल एसपी भी पहुंचे।

 

इन एंगल्‍स से होगी जांच

मामले पर रेल एसपी का कहना है कि पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के लिए शव को थोड़ी ही देर में अस्पताल लेकर जाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

 

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मृतक के परिजनों का कहना है कि रुपौली की विधायक के बेटे की हत्या की गई है। विधायक बीमा भारती का भी बेटे की खबर मिलने के बाद से ही रो-रोकर बुरा हाल है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement