Box Office Collection of Dhadak and Student of The Year

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

आयकर विभाग एआइएडीएमके की नेता वी के शशिकला के भतीजे विवेक जयारामन पर शिकंजा कसता जा रहा है। जया टीवी के एमडी विवेक से जुड़े करीब 100 बैंक खातों को आइटी ने जब्त किए हैं। आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक ये सभी खाते शेल कंपनियों के हैं और सभी विवेक से जुड़ी हुईं हैं।

 

 

एक अंग्रेजी न्‍यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक आइटी ने बताया कि करीब 20 शेल कंपनियों के 100 खातों को जब्त किया गया है। इन सभी खातों से नोटबंदी के बाद करोड़ों की ट्रांजैक्शन्स हुईं हैं। आइटी अधिकारियों ने यह भी बताया कि विवेक के घर से शेल कंपनियों के कागजात भी मिले हैं।

 

 

वहीं कुछ कागजात विवेक की बहन कृष्णा प्रिया के यहां से भी बरामद किए गए हैं। आइटी का दावा है कि इन बैंक खातों के पैसों की मदद से करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टीज खरीदी गई हैं। बता दें कि आइटी ने कई जगहों पर छापेमारी की है, जिनमें विवेक और प्रिया के अलावा जया टीवी का ऑफिस भी शामिल है।

 

 

इससे पहले आइटी ने शशिकला और उनके रिश्तेदारों के यहां करीब 188 जगहों पर छापेमारी की थी। ये छापेमारी तमिलनाडु, बंगलूरू और हैदराबाद के कई ठिकानों पर की गई, जहां से करीब छह करोड़ रुपये कैश, 8.5 किलो सोना और 1200 करोड़ की बेनामी संपत्ति के कागजात बरामद किए गए थे।

 

 

बता दें कि तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता ने इस टीवी की शुरुआत की थी। फिलहाल इस पर वीके शशिकला के परिजनों का नियंत्रण है। बताया जाता है कि शशिकला का भतीजा विवेक जयारामन इस चैनल को संभाल रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll