Irrfan Khan Writes an Emotional Letter About His Health

दि राइजिंग न्‍यूज

दार्जिलिंग।


दार्जिलिंग में कुछ दिनों से चल रहे गोरखालैंड आंदोलन के मुद्दे पर हिल एरिया की सभी पार्टियों की आज बैठक होगी। बीजेपी इस मीटिंग में हिस्सा ले रही है। हालांकि टीएमसी ने इस मीटिंग में हिस्सा नहीं लेने का निर्णय लिया है। जिससे इस बैठक की प्रासंगिकता पर ही सवाल उठ रहे हैं। फिलहाल दार्जिलिंग में तनावपूर्ण शांति है। सोमवार और रविवार को भी शांति रही है और किसी हिंसा की खबर आसपास के इलाकों से नहीं आई है।

 

गोरखालैंड की मांग को लेकर यहां गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के समर्थकों ने प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पुतले फूंके। इस बीच, सुरक्षा बलों ने यहां की सड़कों पर गश्त किया और इंटरनेट सेवाएं दूसरे दिन भी बंद रही।

 

काले झंडे लहराते हुए प्रदर्शनकारियों, खासतौर पर युवाओं ने चौक बाजार इलाके में मार्च किया और राज्य सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री का पुतला भी फूंका और गोरखालैंड के लिए अपनी लड़ाई जारी रखने का संकल्प लिया।


पांचवे दिन भी तनावपूर्ण बनी हुई है स्थिति

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोशल मीडिया के जरिए उकसाने वाले संदेश के प्रसार को रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है। सुरक्षा बलों ने सड़कों पर गश्त किया क्योंकि जीजेएम के अनिश्चितकालीन बंद के पांचवे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी संबद्ध पक्षों और हितधारकों से एक सर्वदलीय बैठक में शरीक होने का अनुरोध किया है जिसे राज्य सरकार ने दार्जीलिंग की मौजूदा स्थिति के मद्देनजर सिलीगुड़ी में 22 जून को बुलाया है।


यह भी पढ़ें

बीजेपी का दलित कार्ड, कोविंद होंगे राष्ट्रपति

दलित के बदले दलितविपक्ष की ओर से मीरा कुमार

होटल ताज को मिला ट्रेडमार्क

जब गोरे उर्दू नहीं बोल सकते, तो हम अंग्रेजी क्‍यों बोलें

फ्लाइट में महिला से की अश्‍लीलता, धरा गया

केरल फंसा वायरल फीवर की चपेट में

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll