Home Top News Infiltration Practiced In JK And Spoiled By Indian Army

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को हॉस्पिटल ले जाने के दौरान साथियों ने पुलिस बल पर किया हमला

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को छुड़ाने की कोशिश, हमले में एक सिपाही की मौत

मुंबईः पीएनबी घोटाले मामले में तीनों आरोपी सीबीआई कोर्ट पहुंचे

दिल्लीः मुख्य सचिव ने पुलिस में आप विधायकों के खिलाफ केस दर्ज कराई

दिल्लीः मुख्य सचिव ने कहा, आप विधायकों के साथ मारपीट में मेरा चश्मा नीचे गिर गया

पुंछ सेक्टर: आतंकियों ने की घुसपैठ की कोशिश, सेना ने की फायरिंग

Home | 08-Feb-2018 11:10:21 | Posted by - Admin
   
Infiltration Practiced in JK and spoiled by Indian Army

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

पाकिस्तान की ओर से गुरुवार सुबह जम्मू के पुंछ सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की गई। ये घुसपैठ पुंछ के बालाकोट एरिया में पतली गली के पास हुआ है। सूत्रों की मानें, तो सेना ने वहां पर कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखीं थीं, जिसके बाद फायरिंग की गई। बुधवार देर रात से ही इस इलाके में गोलीबारी हो रही थी।

 

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों में बढ़ोतरी आई है। हाल ही में जम्मू और श्रीनगर में आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमले किए थे। जम्मू के सुंजवां कैंप पर हुए हमले में 6 जवान शहीद हुए थे, वहीं श्रीनगर में हुए हमले में 1 जवान शहीद हुआ था।

पाकिस्तानी सेना भी आतंकियों की घुसपैठ कराने में मदद लगातार मदद कर रही है। पाकिस्तानी सेना भारतीय जवानों का सीज़फायर कर ध्यान भटकाने की कोशिश करती है। इसी दौरान आतंकी भारत में घुसपैठ करते हैं। हाल ही में पाकिस्तान ने पुंछ, राजौरी सेक्टर में सीज़फायर उल्लंघन किया था।

 

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने 2017 में 860 से अधिक बार सीज़फायर उल्लंघन किया है। वहीं 2016 में सुरक्षाबलों ने अपने 88 जवान गवां दिए, लेकिन 165 आतंकियों का खेल भी तमाम हुआ। साल 2017 में 83 जवानों ने शहादत हासिल की जबकि ऑपरेशन ऑलआउट में 218 आतंकियों को मार गिराया गया है।

आपको बता दें कि 2014 में 51 जवान शहीद हो गए, जबकि 110 आतंकियों को मार गिराया गया। 2015 में 41 सैनिक शहीद हुए और 113 आतंकियो को ढेर किया गया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news