Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

पाकिस्तान की ओर से गुरुवार सुबह जम्मू के पुंछ सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की गई। ये घुसपैठ पुंछ के बालाकोट एरिया में पतली गली के पास हुआ है। सूत्रों की मानें, तो सेना ने वहां पर कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखीं थीं, जिसके बाद फायरिंग की गई। बुधवार देर रात से ही इस इलाके में गोलीबारी हो रही थी।

 

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों में बढ़ोतरी आई है। हाल ही में जम्मू और श्रीनगर में आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमले किए थे। जम्मू के सुंजवां कैंप पर हुए हमले में 6 जवान शहीद हुए थे, वहीं श्रीनगर में हुए हमले में 1 जवान शहीद हुआ था।

पाकिस्तानी सेना भी आतंकियों की घुसपैठ कराने में मदद लगातार मदद कर रही है। पाकिस्तानी सेना भारतीय जवानों का सीज़फायर कर ध्यान भटकाने की कोशिश करती है। इसी दौरान आतंकी भारत में घुसपैठ करते हैं। हाल ही में पाकिस्तान ने पुंछ, राजौरी सेक्टर में सीज़फायर उल्लंघन किया था।

 

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने 2017 में 860 से अधिक बार सीज़फायर उल्लंघन किया है। वहीं 2016 में सुरक्षाबलों ने अपने 88 जवान गवां दिए, लेकिन 165 आतंकियों का खेल भी तमाम हुआ। साल 2017 में 83 जवानों ने शहादत हासिल की जबकि ऑपरेशन ऑलआउट में 218 आतंकियों को मार गिराया गया है।

आपको बता दें कि 2014 में 51 जवान शहीद हो गए, जबकि 110 आतंकियों को मार गिराया गया। 2015 में 41 सैनिक शहीद हुए और 113 आतंकियो को ढेर किया गया।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement