Mona Lisa to use her personal sari collection for new show

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों द्वारा एक यात्री से बदसलूकी, धक्कामुक्की और मारपीट का चौंकानेवाला मामला सामने आया है। हालांकि एयरलाइन ने इस घटना के लिए माफी मांगी है और दोषी कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया है। ये वाकया 15 अक्टूबर का है और यात्री की पहचान राजीव कात्याल के रूप में हुई है। उन्होंने फ्लाइट संख्या 6E 487 से उड़ान भरी थी और उतरने के बाद उनकी कुछ बातों को लेकर स्टाफ से बहस हो गई। इस दौरान उन्होंने कथित तौर पर कर्मचारियों को गाली दे दी। वीडियो में दिख रहा है कि बहस के दौरान गुस्साए इंडिगो के करीब 4 कर्मचारियों ने कात्याल को उस बस में घुसने से रोक दिया जिससे उन्हें टर्मिनल पहुंचना था। इसके बाद कर्मचारियों ने उनसे बदलूकी की और उन्हें जमीन पर गिरा दिया। वीडियो में दिख रहा है कि कर्मचारियों में से एक ने कात्याल का गर्दन पकड़े हुए है, जबकि कात्याल उसकी चंगुल से छूटने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

आइजीआइ के डीसीपी संजय भाटिया ने बताया, “उनके बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी लेकिन बाद में उन्होंने समझौता कर लिया था। दोनों ही पक्ष कोई केस या शिकायत नहीं चाहते। अगर भविष्य में हमें कोई शिकायत मिलेगी तो हम कदम उठाएंगे।”

वीडियो सामने आने के बाद इंडिगो ने यात्री से माफी मांगी है। वीडियो को उस समय वहां मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल से रिकॉर्ड किया था। इंडिगो के प्रेजिडेंट आदित्य घोष ने एक बयान में कहा कि वह इस घटना के लिए वयक्तिगत तौर पर यात्री से माफी मांगते हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर यात्री को फोन करके उनसे माफी मांगी है।

सिविल एविएशन मिनिस्ट्री ने भी मामले को गंभीरता से लिया है और पूरे मामले पर डीजीसीए से रिपोर्ट मांगी है। सिविल एविएशन मिनिस्टर ए. गजपति राजू ने कहा, “इंडिगो कर्मचारी द्वारा यात्री से दुर्व्यवहार मामले में DGCA से रिपोर्ट तलब की है। किसी भी तरह की हिंसा निंदनीय है और उस पर आपराधिक ऐक्शन लिया जा सकता है।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll