Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

गुजरात चुनाव में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राहुल गांधी अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी के मद्देनज़र मोदी ने यहां के धर्मपुर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी के अध्यक्ष पद पर नामांकन को लेकर निशाना साधा।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, पार्टी नहीं कुनबा है और हमारे लिए देश बड़ा है। उन्होंने ये भी कहा कि बादशाह को पता होता है कि उसकी औलाद को ही तख्त मिलेगा। मोदी ने ये भी कहा कि औरंगजेब राज उन्हें मुबारक हो।

मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि जहांगीर की जगह जब शाहजहां आए, क्या तब कोई चुनाव हुआ था? जब शाहजहां की जगह औरंगजेब आए, तब कोई चुनाव हुआ था?  मोदी ने कहा, “ये तो पहले से ही पता था कि जो बादशाह है, उसकी औलाद को ही सत्ता मिलेगी।”

 

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता खुद मानते हैं कि ये पार्टी नहीं, ये कुनबा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को औरंगजेब राज मुबारक हो। दरअसल, राहुल गांधी ने जब नामांकन भरा तो उसी दौरान कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर ने राहुल के बचाव में ये बयान दिया था, जिसे पीएम मोदी ने गुजरात में रैली के मंच से पढ़ा।

आपको बता दें कि रविवार को भी पीएम मोदी गुजरात में ही थे, उन्होंने सुरेंद्र नगर में रैली के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सुरेंद्रनगर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ताजपोशी को लेकर पार्टी के भीतर से उठी आवाज का समर्थन किया है। उन्होंने वंशवाद पर सवाल उठाने के लिए महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता शहजाद पूनावाला की तारीफ की है।

 

पीएम मोदी ने मंच से कहा कि शहजाद ने शहजादे को लेकर सवाल उठाए तो उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की गई। यहां तक कि शहजाद को सोशल मीडिया ग्रुप से भी हटा दिया गया। पीएम ने कहा कि ये किस तरह का टॉलरेंस है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर के आर्कबिशप की ओर से जारी पत्र को फतवा करार देते हुए कहा कि यह राष्ट्रभक्ति ही है जिसने हमें दुनिया के किसी भी हिस्से में हर भारतीय की मदद करने के लिए प्रेरित किया। पीएम मोदी ने यह बात रविवार को अहमदाबाद में गुरुकुल विश्वविद्याल प्रतिष्ठान में अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहीं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement