Home Top News Indian Prime Minister Narendra Modi Meets Miss World 2017 Manushi Chhillar

चुनी हुई सरकारों की अनदेखी कर रही है बीजेपी: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली: नतीजों से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुलाई बैठक

IndVsSri: भारत को जीतने के लिए 216 रनों का लक्ष्य मिला

राजकोट में CM रुपाणी की जीत के लिए जैन समाज के लोगों ने किया हवन

गाजियाबाद: वसुंधरा में 5वीं क्लास के स्टूडेंट से छेड़छाड़ के आरोप में एक अरेस्ट

मानुषी से मिले मोदी, बोले- देश को बेहतर मेडिकल एजुकेशन की जरूरत

Home | 01-Dec-2017 11:35:44 | Posted by - Admin
   
Indian Prime Minister Narendra Modi Meets Miss World 2017 Manushi Chhillar

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

2017 मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वालीं मानुषी छिल्लर की मुलाकात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुरुवार को हुई। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि देश को बेहतर मेडिकल एजुकेशन की जरूरत है।

 

मानुषी महिलाओं और लड़कियों के लिए एक कैंपेन “शक्ति” पर काम कर रही है और उन्होंने पीएम मोदी के सामने इच्छा जताई कि वे अब इस पर और काम करना चाहती हैं। मानुषी ने पीएम से वादा किया कि वे अपने इस प्रोजेक्ट को और आगे लेकर जाएंगी। पीएम मोदी ने उनके इस कदम को सराहा और कहा कि इससे मेडिकल एजुकेशन को बढ़ावा मिलेगा।

 

 

पीएम की ओर से मानुषी को वादा किया गया है कि अगर उन्हें अपने प्रोजेक्ट के लिए पीएमओ की ओर से मदद की जरूरत पढ़े तो वे बेझिझक आ सकती हैं।

 

पीएम से मुलाकात के दौरान मानुषी का परिवार भी मौजूद था, जिन्होंने इस मुलाकात की जानकारी मीडिया को दी। मानुषी के पिता मित्र बासु छिल्लर ने कहा कि पीएम ने मानुषी की जीत के साथ उनके मेडिकल फील्ड से एजुकेशन हासिल करने पर भी तारीफ की। पीएम ने कहा कि बेटी ने भारत का नाम रोशन किया है।

 

 

मिस वर्ल्ड से पहले मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी मानुषी ने पीएम से कहा कि उन्होंने ये उपलब्धियां इसलिए हासिल की है क्योंकि देश ने उनको बहुत कुछ दिया है। गौरतलब है कि मिस इंडिया मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्‍ड 2017 का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया है। उनकी इस जीत ने उनके डॉक्टर माता-पिता के साथ देश का सिर फक्र से ऊंचा कर दिया। 17 साल बाद किसी भारतीय लड़की ने दुनिया भर की 108 सुंदरियों को पछाड़कर खिताब अपने नाम किया है। चीन के सान्या शहर में मिस वर्ल्ड 2017 प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news