Fanney Khan Promotional Event on Dus Ka Dum

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एक मीडिया समिट में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने करप्शन, दुनिया में भारत का बढ़ता कद और अपनी सरकार की नीतियों का जिक्र किया। उन्होंने कहा- "2014 में जब हम सत्ता में आए थे तब विरासत में क्या मिला?  अर्थव्यवस्था की हालत, सरकार की हालत, फिस्कल ऑर्डर और बैंकिंग सिस्टम की हालत, सब बिगड़ी हुई थी। हमारा देश कमजोर देशों में गिना जाता था। मैंने करप्शन के खिलाफ लड़ाई लड़ी और लड़ रहा हूं। अगर मुझे इसकी राजनीतिक कीमत चुकानी पड़े, तो मैं तैयार हूं।"

करप्शन फ्री सिस्टम बनाएंगे

 

मोदी ने कहा- "आज भारतीय देश के बाहर में अपना सिर उठा कर जी रहे हैं। स्लोगन “अब की बार कैमरून की सरकार” और “अब की बार ट्रम्प की सरकार” जैसे स्लोगन दुनिया में भारत के बढ़ते कद और विश्वास को बताते हैं।" "हमारा मकसद भारत में ऐसा ईको-सिस्टम तैयार करना है जिसमें करप्शन न हो, जो विकास और लोगों पर आधारित हो।" "कन्फ्यूजन तब पैदा होता है जब सरकार का काम धीमा होता है। हमारी सरकार ने एक समग्र अप्रोच को अपनाया है।"

ब्लैक मनी इकोनॉमी का हिस्सा बनी

 

मोदी ने कहा, "ब्लैक मनी जो कभी पैरेलल इकोनॉमी का हिस्सा थी, नोटबंदी के बाद वह फॉर्मल इकोनॉमी का हिस्सा हो गई।" "आधार बेनामी संपत्ति के खिलाफ एक हथियार की तरह इस्तेमाल होगा।"

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll