Actress Sara Ali Khan Reached Dehradun Police Station With Amrita Singh In Property Dispute

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

घाटी में सेना ने एक मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में हुई। सेना के सूत्रों के मुताबिक तिक्केन गांव में हुई इस मुठभेड़ में दो दहशतगर्द मारे गए। रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार सुबह को सुरक्षा बलों को खुफिया सूचना मिली कि तिक्केन इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। तुरंत ही राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीमें मौके पर पहुंच गई। सुरक्षा बलों को देखते ही आतंकियों की ओर से फायरिंग की जाने लगी। जवाबी हमले में दोनों आतंकी मारे गये।

मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान भी हो गई है। सेना के मुताबिक इस शख्स का नाम लियाकत अहमद है, जबकि दूसरे आतंकी का नाम वाजिद है। लियाकत अहमद पुलवामा के निचले इलाके का रहने वाला था, दूसरा आतंकी वाजिद भी पुलवामा का ही रहने वाला है। सुरक्षा बलों ने एहतियातन पुलवामा जिले में इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है।

 

सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से एक इंसास राइफल और एक एसॉल्ट राइफल भी बरामद किया है। खबर है कि ऑपरेशन खत्म हो गया है और सेना वापस लौट गई है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement