Home Top News Indian Army Killed Five Terrorists In JK Under Operation All Out

योगी: राम मंदिर पर अपना रुख साफ करें राहुल गांधी

पीएम मोदी की नकल करते हैं राहुल गांधी: मुख्तार अब्बास

जम्मू के डोडा जिले में ताजा बर्फबारी, उत्तराखंड केदारनाथ धाम में भी 2 इंच बर्फबारी

श्र‍ीनगर पुलिस ने 3 संदिग्ध को किया गिरफ्तार, 13,63,500 पुराने नोट बरामद

चेन्नई में घने कोहरे के चलते दो विमानों को बंगलुरु डायवर्ट किया गया

कश्मीर में भारतीय सेना मार गिराए पांच आतंकी

Home | 30-Nov-2017 14:25:23 | Posted by - Admin
   
Indian Army Killed Five Terrorists in JK under Operation All Out

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

जम्मू-कश्मीर के सोपोर और बडगाम में गुरुवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। मध्य कश्मीर में बडगाम जिले के फुटलिपोरा गांव में आतकंवादियों को घेर लिया गया है। सुरक्षा बलों के जवानों ने बडगाम में 4 आतंकियों को मार गिराया है। आतंकी जैश-ए मोहम्मद संगठन के बताए जा रहे हैं। वहीं बडगाम के बाद सोपोर के सागीपोरा में भी 1 आतंकी मारा गया है। आतंकी लश्कर-ए- तैयबा का बताया जा रहा है। बता दें कि मुठभेड़ तड़के सुबह शुरू हुई। सुरक्षाबल के जवानों ने रात को गांव की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया था। इसके बाद आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

3 आतंकी हुए थे गिरफ्तार

 

इससे पहले भी जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में पुलिस ने तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। ये तीनों आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे। आतंकियों के पास से एक एसएलआर राइफल, एक पिस्तौल और कुछ ग्रेनेड जब्त किए गए थे।

 

वहीं इससे पहले उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा में सुरक्षा बलों ने मुंबई आतंकी हमले के आरोपी जकीउर रहमान लखवी के भांजे समेत 6 आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए सभी आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के थे।

हंदवाड़ा में भी हुई थी मुठभेड़

 

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर थी। हंदवाड़ा के जचालदारा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया था। वहीं इस एनकाउंटर में एक जवान भी घायल हो गया था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news