Home Top News Indian Army Killed Five Terrorists In JK Under Operation All Out

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

कश्मीर में भारतीय सेना मार गिराए पांच आतंकी

Home | Last Updated : Nov 30, 2017 02:30 PM IST

Indian Army Killed Five Terrorists in JK under Operation All Out


दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

जम्मू-कश्मीर के सोपोर और बडगाम में गुरुवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। मध्य कश्मीर में बडगाम जिले के फुटलिपोरा गांव में आतकंवादियों को घेर लिया गया है। सुरक्षा बलों के जवानों ने बडगाम में 4 आतंकियों को मार गिराया है। आतंकी जैश-ए मोहम्मद संगठन के बताए जा रहे हैं। वहीं बडगाम के बाद सोपोर के सागीपोरा में भी 1 आतंकी मारा गया है। आतंकी लश्कर-ए- तैयबा का बताया जा रहा है। बता दें कि मुठभेड़ तड़के सुबह शुरू हुई। सुरक्षाबल के जवानों ने रात को गांव की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया था। इसके बाद आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

3 आतंकी हुए थे गिरफ्तार

 

इससे पहले भी जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में पुलिस ने तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। ये तीनों आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे। आतंकियों के पास से एक एसएलआर राइफल, एक पिस्तौल और कुछ ग्रेनेड जब्त किए गए थे।

 

वहीं इससे पहले उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा में सुरक्षा बलों ने मुंबई आतंकी हमले के आरोपी जकीउर रहमान लखवी के भांजे समेत 6 आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए सभी आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के थे।

हंदवाड़ा में भी हुई थी मुठभेड़

 

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर थी। हंदवाड़ा के जचालदारा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया था। वहीं इस एनकाउंटर में एक जवान भी घायल हो गया था।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...